‘तेरे ऊपर शैतान का साया’ बोलकर नाबालिग लड़की को कमरे में ले जाता था मौलवी, 6 महीने तक करता रहा दरिंदगी

‘तेरे ऊपर शैतान का साया’ बोलकर नाबालिग लड़की को कमरे में ले जाता था मौलवी, 6 महीने तक करता रहा दरिंदगी
Share:

चित्रदुर्ग: कर्नाटक से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ नाबालिग लड़की को मजहबी शिक्षा देने वाले मौलवी ने ही उसके साथ शैतान भगाने के नाम पर 6 महीने तक बलात्कार किया है। मौलवी की ये हरकत मां-पिता को तब पता चली जब एक दिन लड़की के पेट में अचानक बहुत तेज दर्द हुआ। लड़की को अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि मौलवी उसके साथ निरंतर बलात्कार कर रहा है। पुलिस में सूचना दी गई है जिसके पश्चात् मौलवी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग में रहने वाली एक नाबालिग को पास ही में रहने वाला मौलवी कुरआन का पाठ पढ़ा रहा था। लगभग 3 वर्ष पहले बच्ची ने मौलवी से पढ़ना आरम्भ किया था। लगभग 6 महीने पहले बच्ची की तबीयत खराब थी तो मौलवी उसके घर पहुंच गया। मौलवी ने उस समय लड़की के भाई से कहा कि इस पर शैतानी साया है जो कि संबंध बनाने से ही ठीक होगा। मौलवी ने अंदर कमरे में ले जाकर नाबालिग को ठीक करने के नाम पर बलात्कार किया। इसका मौलवी ने वीडियो भी बना लिया। बस फिर क्या था, मौलवी को अपनी हवस मिटाने के लिए एक आसान शिकार मिल गया। 

तत्पश्चात, मौलवी नाबालिग के साथ कई बार संबंध बनाता रहा तथा वह वीडियो दिखाकर उसे हर बार डराता धदमकाता भी रहता था। लगभग 6 महीने तक मौलवी ने नाबालिग को अपनी हवश का शिकार बनाया। एक दिन लड़की के पेट में बहुत तेज दर्द हुआ। परिजन घबरा गए तथा उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात् कुछ संदिग्ध पाया। जब जांच की गई तो बलात्कार का मामला सामने आया। घरवालों ने बच्ची से बात की तो मौलवी का काला सच सामने आया। माता-पिता को जब पता चला कि उनकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ तो वह स्तब्ध रह गए। उन्होंने बेटी को समझाया एवं उससे आराम से पूछा कि क्या हुआ था। जिसके बाद उसने पूरी बात बताई। तत्पश्चात, नाबालिग के परिजनों ने बिना देर किए इस वारदात की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

फ्लैट में सोया हुआ था परिवार, अचानक गिर गया छत का प्लास्टर और फिर...

गंगा दशहरा पर बिहार में हादसा, नदी में पलटी नाव, लापता हुए लोग

बादलों के ऊपर चलेगी ट्रेन, दुनिया के सबसे ऊँचे ब्रिज पर जल्द शुरू होगी रेल सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -