जब इस Actress को Uber ड्राइवर ने दी गंदी-गंदी गालियां...
जब इस Actress को Uber ड्राइवर ने दी गंदी-गंदी गालियां...
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ हमे टेलीविजन इंडस्डट्री में भी कुछ ना कुछ देखने व् सुनने को मिलता ही रहता है अब इसी कड़ी में एक बार फिर से टीवी का एक जाना पहचाने कलाकार का भी नाम जुड़ गया है. जी हां हम बात कर रहे है टीवी की मशहूर कॉमेडियन और इंटरनेट स्टार मल्लिका दुआ के बारे जिनके साथ में उबर कैब के ड्राइवर ने आपत्तिजनक व्यवहार किया. आपको बता दे की मशहूर कॉमेडियन और इंटरनेट स्टार मल्लिका दुआ जिनके साथ ऊबर के सफर के दौरान कुछ ऐसा एक्सपीरियंस हुआ कि उन्हें इसके बारे में फेसबुक पर लिखना पड़ा. अक्सर ही देखा गया है कि कई ऊबर ड्राइवर ग्राहकों के साथ बेहदूगी से पेश आते हैं, और इसका शिकार कई लोग हो चुके हैं. इसकी ताजा मिसाल मल्लिका दुआ भी हैं. इन दिनों ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मेंटॉर के तौर पर नजर आ रही मल्लिका को अंधेरी से बांद्रा पहुंचना था.

गर्मी ज्यादा थी इसलिए उन्होंने ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो उसने उनके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया. मल्लिका दुआ ने फेसबुक पेज पर अपनी आपबीती लिखी हैः मल्लिका ने कहा की मैंने जब ड्राइवर चेतन को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो उसने मुझसे कार से उतरने के लिए कहा. जी हां, एसी के तापमान को लेकर. उसने ट्रिप को खत्म कर दिया और कहा “उतर गाड़ी से. नहीं बढ़ाऊंगा एसी.

ऊबर तुम लोगों को एड में कुछ भी दिखाता है कि अपनी गाड़ी समझो. ऐसा कुछ नहीं है.” हमारे बीच खूब बहस हुई और मैंने इसे कहा कि वह कितना बदतमीज है, मैंने कहा कि तुम्हारे खिलाफ एक्शन लूंगी. वह बोला, “निकल तू गाड़ी से &%$@$%.” वह तेज गाड़ी चलाने लगा और मैं गाड़ी रुकवाने के लिए चिल्लाने लगी. वे इस बीच मुझे गंदी-गंदी गालियां निकालता रहा. मैं इस शहर में कार और ड्राइर का खर्च उठा सकती हूं लेकिन उन लोगों का क्या जो ऐसा नहीं कर सकते? क्या वे कैब ऑर्डर करके खुद को रिस्क में डाल रहे हैं...”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -