पत्नी और बेटे की हत्या कर निर्वस्त्र होकर भाग रहा था पति.., ऐसे धराया
पत्नी और बेटे की हत्या कर निर्वस्त्र होकर भाग रहा था पति.., ऐसे धराया
Share:

कुआलालम्पुर: निर्वस्त्र होकर बाइक चला रहे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पता चला है कि यह शख्स अपनी पत्नी और बच्चे का क़त्ल करके भाग रहा था। यह घटना मलेशिया की है। रिपोर्ट के अनुसार, मांस काटने वाले चाकू से आरोपी ने पत्‍नी और दो महीने के बच्‍चे की हत्या कर दी। फिर वह मौके से भाग गया। स्थानीय पुलिस को 4 जुलाई को 26 वर्षीय महिला और 2 माह के बच्‍चे की लाश कम्‍पंग बाकर बाटू (जोहोर बाहरु) में स्थित घर से मिली थी। दोनों के गले पर धारधार हथियार के निशान पाए गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद शख्‍स मौके से भाग निकला और मलेशिया की सड़कों पर नग्‍नावस्‍था में बाइक चलाता नज़र आया।

इसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना लोगों से मिली। इसके बाद 24 वर्षीय आरोपी परमास जया को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने आरोपी की लाल रंग की बाइक और मांस काटने वाला चाकू बरामद कर लिया है। परमास की पत्‍नी का नाम हजर नुरस्‍याहिरिन रोसमान है। हजर के पिता रोसमान अहमद को जब इस संबंध में पता चला तो वह दंग रह गए। उन्‍होंने बताया कि कपल (परमास और हजर) इस महीने के बाद वेडिंग रिसेप्‍शन करने के बारे में सोच रहा था। क्‍योंकि मलेशिया में कोरोना प्रतिबंधों में अब कई प्रकार की रियायत मिली हैं। जिसके बाद उन्‍होंने रिसेप्‍शन को लेकर प्‍लानिंग की थी। दोनों का निकाह गत वर्ष हुआ था। 

उन्‍होंने स्‍थानीय मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है की, मेरी बेटी और दामाद काफी अच्‍छे थे। उनके बीच कोई समस्या नहीं थी। मैंने कभी भी नहीं सुना कि दोनों के बीच कभी विवाद हुआ हो। हां, मुझे यह अवश्य पता था कि कि मेरे दामाद के पास कोई स्‍थाई नौकरी नहीं है। क्‍योकि उन्‍होंने कुछ महीने पहले अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया था। रोसमान अहमद ने बताया कि उनके दामाद ने कभी भी आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ नहीं बताया, उनको पार्टटाइम नौकरी मिल गई थी। फ़िलहाल, पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है। 

कई महीनों तक छात्रा का बलात्कार करता रहा कोचिंग संचालक, जब गर्भवती हुई तो..

2 साल से बिना वीज़ा के नोएडा में रह रहे 14 चीनी नागरिक गिरफ्तार

आइसक्रीम खिलाने के बहाने 9 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शख्स, फिर जो किया...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -