आइसक्रीम खिलाने के बहाने 9 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शख्स, फिर जो किया...
आइसक्रीम खिलाने के बहाने 9 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शख्स, फिर जो किया...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 9 वर्षीय नातिन को आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले जाकर उसका दुष्कर्म एवं पत्थर से कुचलकर क़त्ल करने वाले अपराधी कल्लू उर्फ कल्ला राठौर को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। अपराधी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था, पुलिस उसकी तलाश पंजाब, हरियाणा में कर रही थी, मगर अपराधी का कोई सुराग नहीं मिल रहा था। 

बुधवार रात को अपराधी कल्लू चुपचाप घर लौटा, जैसे ही बस्ती वालों को उसके आने की खबर प्राप्त हुई लोगों ने उसके घर को घेर लिया तथा उसकी खूब पिटाई की। बाद में लोगों ने अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया। बता दे, अपराधी कल्लू ने 26 जून को 9 वर्षीय नातिन को घर से आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, बाद में रेप की घटना को छुपाने के लिए उसने बच्ची का पत्थर से कुचलकर क़त्ल कर दिया था। बच्ची का शव घटना के दो दिन पश्चात् रेलवे ट्रैक पर मिला था। घटना के बाद पकड़े जाने के डर से अपराधी मौके से फरार हो गया था।

वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक खबर सामने आ रही है जिसमे गुड़भेली गांव में 7 वर्षीय मासूम के साथ मां-बाप ने ही जुल्म किए। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने दोनों को गिरफ्त में ले लिया है। अब इस मामले में हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। मासूम बच्ची को दोनों ने गोद लिया तथा बेटा होने के बाद उसपर सितम करने लगे। हैरान कर देने वाली बात यह भी सामने आई है कि मासूम ने छोटी सी आयु में 3 बार खुदखुशी करने की कोशिश की। 

7 वर्षीय मासूम पर मां-बाप ने किया जुल्म, कर दी ऐसी हालत जानकर काँप उठेगी रूह

खाटू श्याम मंदिर के पुजारी के साथ साढ़े 3 करोड़ की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

YouTube से सीखा नकली नोट बनाना.., इस तरह पकड़ाया 8वीं तक पढ़ा 'महाठग'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -