कई महीनों तक छात्रा का बलात्कार करता रहा कोचिंग संचालक, जब गर्भवती हुई तो..
कई महीनों तक छात्रा का बलात्कार करता रहा कोचिंग संचालक, जब गर्भवती हुई तो..
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से नाबालिग इंटर छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने की शर्मनाक घटना सामने आई है। बंदरा प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में दो कोचिंग टीचर और एक क्वेक (हकीम) ने इंटर छात्रा का कई महीनों तक बलात्कार किया। आरोपी पीड़िता को धमकी देकर चुप करा देते थे। जब वह प्रेग्नेंट हुई, तो मामला उजागर हुआ। जिसके बाद पुलिस ने Pocso एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता आरोपियों से बचने के लिए पढ़ाई छोड़कर अपने रिश्तेदार के यहां चली गई थी। 

महिला थाना पुलिस ने बुधवार (13 जुलाई) को पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज किया और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की। इसमें दुष्कर्म की धारा भी जोड़ी गई है। मामले में कोचिंग संचालक, एक क्वेक सहित तीन युवकों को आरोपी बनाया गटया है। 17 साल की नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह पास के गांव के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ती थी। इस दौरान कोचिंग के दो शिक्षक और एक अन्य शख्स ने उसका बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। कुछ दिन बाद 16 फरवरी को दवा लेने क्वेक के पास गई।

इस दौरान एक टीचर ने उसे कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। किसी को बताने पर हत्या कर नदी में फेंकने की धमकी दी। इसके बाद वह अपने एक रिश्तेदार के घर चली गई। वहां उसकी तबीयत ख़राब हुई, तो परिजन डॉक्टर के पास ले गए, जहां गर्भवती होने के बारे में पता चला। पीड़िता के गर्भवती होने का खुलासा होने पर गांव में कई दिनों तक पंचायत हुई। इस दौरान पीड़ित परिवार पर मामले को रफा दफा करने का दबाव भी डाला गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

2 साल से बिना वीज़ा के नोएडा में रह रहे 14 चीनी नागरिक गिरफ्तार

आइसक्रीम खिलाने के बहाने 9 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शख्स, फिर जो किया...

7 वर्षीय मासूम पर मां-बाप ने किया जुल्म, कर दी ऐसी हालत जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -