आलिया भट्ट का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने माहिरा शर्मा का उड़ाया मजाक
आलिया भट्ट का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने माहिरा शर्मा का उड़ाया मजाक
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ट्रोल हो रही हैं. वंही इसकी वजह बनी है बिग बॉस 13 के फिनाले में पहनी गई माहिरा शर्मा की डेजी ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस. Diet Sabya नाम के इंस्टा हैंडल ने माहिरा पर आलिया भट्ट का स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा माहिरा पर सवाल उठाने के बाद सोशल मीडिया उपभोक्ता ने भी एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके अलावा माहिरा शर्मा ने डेजी ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. वहीं अपने इस लुक पर माहिरा शर्मा ने फिशलेट हेयरस्टाइल लिया था. 

ऐसा गाउन माहिरा से पहले आलिया भट्ट पहन चुकी हैं. एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए आलिया ने लाइट पीच कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. इसके साथ ही सरप्राइजिंग ये रहा कि आलिया ने भी फिशलेट बनाई थी. तस्वीरों में माहिरा का लुक आलिया से पूरी तरह कॉपी नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा की इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने माहिरा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ये तो मसला हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि माहिरा ने ये सब जान-बूझकर किया है. 

कई लोगों ने माहिरा को शर्म करने की सलाह दी है और इसे कॉपी करने की हद बताया है. कुछ लोगों ने माहिरा को गरीबों की आलिया तक कह दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस 13 से माहिरा शर्मा फिनाले वीक में एविक्ट हो गई थीं. शो में माहिरा की पारस छाबड़ा संग बॉन्डिंग काफी पसंद की गई थी. फिलहाल माहिरा पर अक्सर ये आरोप भी लगे कि वे पारस के सपोर्ट के बिना कुछ नहीं हैं. ना ही उनके गेम का कोई वजूद है. वहीं लोगों की इन बातों से अक्सर माहिरा को नाराज होते हुए देखा गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

Nokia Smart TV पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत

पारस की दुल्हन में होनी चाहिए यह खूबियां, एक्टर की माँ ने बताया

सिद्धार्थ शुक्ला और शिल्पा शिंदे का इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -