पारस की दुल्हन में होनी चाहिए यह खूबियां, एक्टर की माँ ने बताया
पारस की दुल्हन में होनी चाहिए यह खूबियां, एक्टर की माँ ने बताया
Share:

17 फरवरी से बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा की जिंदगी में कुछ बड़ा होने वाला है. इसके साथ ही नेशनल टीवी पर पारस छाबड़ा अपने लिए परफेक्ट दुल्हन की तलाश कर सकते है . इसके अलावा वे कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में अपने लिए दुल्हन ढूंढेंगे. परन्तु क्या आप जानते हैं पारस को शादी के लिए कैसी लड़की चाहिए? तब एक्टर की मां ने इसका जवाब दिया है. एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, जब पारस छाबड़ा की मां से पूछा गया कि वे अपने बेटे के लिए कैसी लड़की चाहती हैं? 

तब जवाब देते हुए पारस की मां ने कहा- मैं एक शांत स्वभाव की लड़की तलाश रही हूं. जो मेरे बेटे को हैंडल कर सके. वहीं क्योंकि पारस के अंदर बहुत एग्रेशन है. इसलिए लड़की ऐसी होनी चाहिए जो एग्रेशन को हैंडल कर उसे बैलेंस कर पाए. इसके अलावा बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में भी पारस की मां ने बेटे के लिए शांत लड़की तलाशने की बात कही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पारस बिग बॉस के टॉप 6 फाइनलिस्ट में मौजूद थे. 

फिनाले में पहुंचकर पारस ने स्मार्ट गेम खेला. वे 10 लाख रुपए का सूटकेस लेकर बिग बॉस हाउस से बाहर निकले. बिग बॉस के बाद पारस को बैक टू बैक नया शो मिला है. वे मुझसे शादी करोगे शो में दुल्हा बनकर अपने लिए दुल्हन की तलाश करेंगे. इसके अलावा खास बात ये है कि इस शो में पारस के साथ पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल भी शिरकत कर रही है. पारस और शहनाज अपने लिए परफेक्ट पार्टनर का चयन कर सकते है. देखना मजेदार होगा कि शो में पारस-शहनाज को अपना मनचाहा पार्टनर मिलता है या नहीं.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद असीम संग रश्मि ने शेयर किया ये वीडियो

बिग बॉस 14 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट, जानिए क्या हैं वजह

सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर दिया जवाब, बोले - 'ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -