Nokia Smart TV पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत
Nokia Smart TV पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत
Share:

पिछले साल भारतीय बाजार में Nokia ने अपना 55 इंच वाला Smart TV को मार्केट में उतारा था. जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर समय-समय पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होता है. अगर आप इस Nokia Smart TV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज यह टीवी दोपहर  से Flipkart पर एक बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है. जिसे कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाकर कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इस टीवी में 4K डिस्प्ले और शानदार साउंड क्वालिटी के लिए JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स का उपयोग किया गया है।

जानें Nokia Smart TV की कीमत और ऑफर्स
भारतीय बाजार में Nokia के 55 इंच वाले Smart TV की कीमत 41,999 रुपये है और आज सेल के दौरान आप इस पर कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Bank Of Baroda क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. वहीं HSBC क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके आप टीवी पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

Nokia Smart TV को PureX क्वाड कोर प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 55 इंच का 4K डिस्प्ले ​मौजूद है. इस टीवी में 2.25GB की रैम दी गई है. वहीं इसमें Intelligent Dimming तकनीक के साथ ही Dolby Vision और HDR 10 की सुविधा दी जा रही है. इस टीवी में यूजर्स को शानदार साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस देने के लिए JBL स्पीकर का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसमें Dolby Audio, Dolby Digital और DTS TruSurround टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको Google Voice Assistant और Netflix और YouTube के लिए डेडिकेटेड बटन की सुविधा मिलेगी.

Nokia जल्द लॉन्च करने वाला है फीचर फोन, जानिए पूरी डिटेल्स

अब दूसरे शहर या राज्य से भी कर पाएंगे मतदान, चुनाव आयोग इस तकनीक पर कर रहा काम

Nokia जल्द ही लॉन्च करेगा शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -