कोरोना काल में माही विज ने खोया अपना भाई, सोनू सूद को कहा धन्यवाद
कोरोना काल में माही विज ने खोया अपना भाई, सोनू सूद को कहा धन्यवाद
Share:

कोरोना की दूसरी लहर में ना जाने कितने ही लोगों ने अपनों को खो दिया। इस लिस्ट में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि कई बड़े-बड़े स्टार्स भी शामिल है। जैसे- तारक मेहता फेम भव्य गांधी, निक्की तंबोली, माही विज आदि। आप सभी को याद ही होगा कि बीते दिनों ही मॉडल और बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का कोरोना से निधन हो गया था। अब इसी बीच माही विज ने भी अपने भाई को खो दिया है। जी दरअसल कोरोना संक्रमण के चलते माही के 25 साल के भाई का निधन हो गया। इस बारे में जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi tarakhushirajveer (@mahhivij)

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इस बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'भाई मैंने तुम्हें खोया नहीं बल्कि पाया है। तुम मेरी ताकत हो। मैं तुमसे आज भी बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। काश मैं कुछ दिन रिवाइंड करके तुम्हें कसकर गले लगा सकती और तुम्हें कभी बिछड़ने नहीं देती। हम तुमसे बहुत प्यार करते थे लेकिन शायद भगवान को तुम हमसे भी ज्यादा प्यारे थे। तुम हमेशा मेरे हीरो रहोगे।' वैसे इसके अलावा माहि ने सोनू सूद को भी धन्यवाद किया है। जी दरअसल, सोनू सूद ने माही के भाई को बेड दिलाने से लेकर मेडिकल इलाज उपलब्ध करवाने में मदद की थी।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर माही विज ने सोनू को धन्यवाद देते हुए लिखा है, 'मेरे भाई को हॉस्पिटल में बेड दिलवाने के लिए शुक्रिया सोनू सूद। ऐसे वक्त में, जब मुझमें हिम्मत नहीं थी, तब आपने मुझे उम्मीद दी। मुझे उम्मीद थी कि भाई ठीक होकर घर वापस आएगा लेकिन आपको सच मालूम था। मैं हमेशा आपकी शुक्रगुजार हूं। मैं आपकी ताकत और आपके अच्छे मददगार दिल की शुक्रगुजार हूं।' वैसे माही इन दिनों अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिताती हैं।

विश्व ब्रेन ट्यूमर दिवस का ये है खास उद्देश्य

Video: जैकी श्रॉफ बनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस

पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों से भड़कीं दिव्या कुमार खोसला, कहा- 'मानना पड़ेगा।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -