Video: जैकी श्रॉफ बनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस
Video: जैकी श्रॉफ बनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस
Share:

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी जल्द ही अभिनेता को वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। ऐसे में हाल ही में सिद्धार्थ शुक्लाम को आप एक टीवी शो में देखने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malini Panigrahi (@malinipanigrahi)

जी दरअसल जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला 'डांस दीवाने 3' के सेट पर मेहमान बनकर आने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत 'डांस दीवाने 3' में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का प्रमोशन करने वाले हैं। अब इन सभी के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला अकेले नहीं है। जी दरअसल उनके साथ इस वीडियो में अपने जमाने की मशहूर अदाकारा और धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित भी है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिद्धार्थ माधुरी दीक्षित के साथ जैकी श्रॉफ बनकर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

अब सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया को हिलाकर रख दिया है और जो इसे देख रहा है अभिनेता की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है और उन्होंने अब तक अपने फैंस को अपने अभिनय से कभी निराश नहीं किया है। फिलहाल सिद्धार्थ और माधुरी के इस वीडियो ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है।

इस एक्ट्रेस ने किया दावा- 'सुशांत जैसे खुद को मार सकते हैं मोहित रैना', अभिनेता ने दर्ज करवाया केस

आज है मास शिवरात्रि व्रत, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

आज इन राशिवालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या है आपका राशिफल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -