माही विज ने बेटी को किया किस तो तारा ने ऐसा दिया रिएक्शन
माही विज ने बेटी को किया किस तो तारा ने ऐसा दिया रिएक्शन
Share:

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन और फिर उसके बाद अनलॉक पीरियड के दौरान मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री का काम बंद है. इसके साथ ही शूट पर जाने वाले टीवी सेलेब्स भी घर में हैं. वहीं इस बीच, उनकी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर दिख रही है. वहीं कोई फैमिली के साथ दिख रहा है तो कोई अपने एक्सरसाइज, कुकिंग आदि की फोटोज-वीडियो शेयर कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बीच टीवी सेलेब माही विज ने अपनी बेटी तारा के साथ एक फोटो शेयर की है जिसकी उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं.

इसके साथ ही माही विज अपने पति एक्टर जय भानुशाली और बेटी तारा के साथ वक्त बिता कर काफी खुश हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल अगस्त में ही उनके घर ये नया मेहमान आया था, इसके बाद से ही फैमिली बेबी के साथ खूब टाइम एंजॉय कर रही है. वहीं माही विज अपनी बेबी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहती हैं. वहीं माही ने हाल में ही इंटरनेट पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वे अपनी बेटी तारा को किस करते हुए नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ये फोटो इंटरनेट पर इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि इसमें उनकी बेटी का रिएक्शन बड़ा क्यूट है. वहीं लोग उनकी बेटी के रिएक्शन पर खूब प्यार जता रहे हैं. इसके अलावा माही विज ने कैप्शन में लिखा है, मुझे अपनी जिंदगी में कई बातों पर गर्व है...पर मां बनने से बढ़कर कुछ नहीं. इसके साथ ही #StolenKisses #MahhiVij #MotherHood हैशटैग का इस्सेमाल किया है. वहीं कोरोना वायरस महामारी के कारण कामकाज बंद है, लोग परेशान हैं. कई लोग घरों से दूर फंसे हैं. फ़िलहाल , अब चीजें धीरे-धीरे शुरू हो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 jveer (@mahhivij) on

करण वाही को आशा नेगी नेऐसे दी जन्मदिन की बधाई

नागिन 5 में नजर आएंगे शिविन नारंग

हिना खान ने स्मृति ईरानी की यूँ की तारीफ़ तो एक्ट्रेस का यह था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -