योगीराज में महात्मा गांधी भी रंगे भगवा रंग में
योगीराज में महात्मा गांधी भी रंगे भगवा रंग में
Share:

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश में योगी राज आते ही हर जगह भगवा रंग चढ़ा जा रहा है. अब तक यूपी में कई थाने और सरकारी इमारतों को भगवा कर दिया गया है. लेकिन अब तो यूपी में भगवा प्रेमियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी भगवा रंग में रंग दिया. ये मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर भगवा रंग कर दिया. जैसे ही स्थानीय लोगों ने गांधी जी की प्रतिमा पर भगवा रंग देखा तो लोगों में नाराजगी देखने को मिली.

पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक

ये मामला थाना बंडा के ढाका घनश्यामपुर गांव का है जहां पर ग्राम सभा की जमीन पर करीब 20 साल पहले महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थापित की गई थी. जब 20 साल बाद अचानक ही रातोंरात गांधी जी की प्रतिमा का रंग बदल गया तो हर कोई देखकर हैरान हो गया. हालांकि जिसनें भी ये कारनामा किया है उन्होंने प्रतिमा के नीचे सफ़ेद रंग से राष्ट्रपिता भी लिखा है. गांधी जी की ये प्रतिमा पिछले 20 साल से सफ़ेद रंग में थी लेकिन अचानक ही रातभर में उनका रंग भगवा हो गया.

नए रूप में नजर आए योगी, खाकी झुकी, बहस छिड़ी

कांग्रेस जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर सड़कों पर उतरकर भी दी है. वहीं इस मामले में विश्व हिंदू परिषद् का ये कहना है कि, 'मूर्तियों को भगवा करने का सिलसिला जारी रहेगा.' अब तक ये भी नहीं पता चल पाया है कि मूर्ति पर भगवा रंग आखिर किया किसने है? इस मामले में फ़िलहाल जिला प्रशासन जांच कर रही है.

‘खेल खल्‍लास’ करने में व्यस्त हैं योगिता राठौर

देश में जारी शिक्षा का धर्मांतरण

गुरु पूर्णिमा : गौरक्षापीठाधीश्वर के रूप में नजर आएंगे योगी, अनुयायियों को देंगे अशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -