‘खेल खल्‍लास’ करने में व्यस्त हैं योगिता राठौर
‘खेल खल्‍लास’ करने में व्यस्त हैं योगिता राठौर
Share:

भोजपुरी जगत की जानी मानी अभिनेत्री और सह निर्माता योगिता राठौर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खेल खल्‍लास’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. उनका कहना है कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे लोगों ने काफी सराहा है. योगिता का मानना हैं कि उनकी यह फिल्म उनकी लाइफ की सबसे बेहतरीन फिल्‍मों में से एक है.

भोजपुरी छोड़ बॉलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूस करना चाहती है यह प्रोड्यूसर

ख़ास बात यह है कि योगिता खुद इस फिल्म में आपको दिखाई देंगी. योगिता की इस फिल्म में सस्‍पेंस, थ्रिलर, मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगा. फिल्म के फर्स्ट लुक के लॉन्चिंग के दौरान योगिता ने कहा कि व फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत परेशानी हुई, मगर उनकी टीम इतनी मजबूत थी कि उन्होंने फिल्‍म को सफलतापूर्वक कंप्‍लीट कर लिया कर यही वजह है कि उन्होंने फिल्म में भी शानदार अभिनय किया.

पहली बार नायक का किरदार निभाकर अवधेश मिश्रा ने जीता अवॉर्ड

इस फिल्म में योगिता के साथ जाने माने अभिनेता सिकंदर कुरैशी हैं. योगिता ने कहा कि उन्हें अभिनेता सिकंदर कुरैशी के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा वे एक बेहतरीन कलाकार है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि योगिता राठौर ने पंजाबी और हिंदी की कई फिल्मों में काम किया है. अब इन दिनों वह अपने फिल्म ‘खेल खल्‍लास’ को लेकर काफी व्यस्त हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वह जल्द ही अपनी एक और फिल्म का निर्माण करने वाली है हालांकि उन्होंने अपनी इस फिल्म की कोई जानकारी नहीं दी.

ये भी पढ़े

अभिनेता शाहिद का भोजपुरी जगत में तहलका

पहली बार नायक का किरदार निभाकर अवधेश मिश्रा ने जीता अवॉर्ड

भोजपुरी छोड़ बॉलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूस करना चाहती है यह प्रोड्यूसर

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -