नए रूप में नजर आए योगी, खाकी झुकी, बहस छिड़ी
नए रूप में नजर आए योगी, खाकी झुकी, बहस छिड़ी
Share:

 दिल्ली : कल देशभर में गुरु पूर्णिमा का पावन पर्व बड़ी धूम-धाम से मनाया गया. इसी क्रम में कल उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी गोरखनाथ मंदिर के मंहत के रूप में अपने शिष्यों को आशीर्वाद दिया. गोरखनाथ मंदिर में उस समय हर कोई अचंभित रह गया, जब सुरक्षा में तैनात एक जवान भी घुटनों के बल बैठकर सीएम योगी से आशीर्वाद लेने लगा. जिस पर अब तक सोशल मीडिया पर बहस जारी है. 

गुरु पूर्णिमा : गौरक्षापीठाधीश्वर के रूप में नजर आएंगे योगी, अनुयायियों को देंगे अशीर्वाद

सीएम योगी और पुलिसकर्मी की एक तस्वीर हर किसी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. गुरु पूर्णिमा पर्व की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. एक तस्वीर में पुलिसकर्मी घुटनों के बल बैठकर महंत योगी से आशीर्वाद ले रहा है और योगी पुलिसकर्मी को तिलक लगा रहे हैं. वहीं अन्य तस्वीरों में पुलिसकर्मी सीएम योगी को तिलक लगा रहा है, साथ ही योगी को फूल माला भी पहनाई जा रही है. 

गुरु पूर्णिमा के दिन करें ये उपाय

बता दे कि सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर के मंहत भी है, और वे कल गुरु पूर्णिमा पर गौरक्षापीठाधीश्वर के रूप में अपने अनुयायियों और शिष्यों को आशीर्वाद दे रहे थे. इसी क्रम में यह वाकया भी घटा. जिससे कि सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने जमकर हंगामा मचा दिया है. पुलिस अधिकारी का नाम  प्रवीण कुमार सिंह है. उन्होंने फेसबुक पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह गुरु पूर्णिमा के मौके पर सीएम से नहीं गोरखनाथ मंदिर के महंत से आशीर्वाद ले रहे हैं. 

ख़बरें और भी...

नोएडा: मलबे से अब तक 9 शव बरामद

मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल- योगी

देश में जारी शिक्षा का धर्मांतरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -