पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक

पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक
Share:

बॉलीवुड में कई सितारों पर और महारथियों पर फिल्म बन रही है जिसमें उनके बारे में सारी जानकारी दी जाएगी. जैसे पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके डॉ मनमोहन सिंह पर भी एक बायोपिक बन रही है जिसके काफी चर्चे हैं. इसी को देखते हुए एक और खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी एक बायोपिक बन रही थी जिसका नाम 'जिला गोरखपुर' रखा गया था. लेकिन अभी हाल ही में जानकारी मिली है कि ये फिल्म अब नहीं बनेगी. जी हाँ, जानते हैं इसका क्या है माजरा.

दरअसल, फिल्म डायरेक्टर विनोद तिवारी ने हाल ही में इसकी जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म 'जिला गोरखपुर' का काम अब बंद हो गया है यानी अब इस पर कोई फिल्म नहीं बनेगी. बात दें, शनिवार को ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिस पर काफी रिएक्शन आये थे और इसी को देखते हुए देश के हित में ये फैसला लिया है कि अब इस पर काम नहीं करेंगे. फिल्म बंद होने की आधिकारिक घोषणा भी की जा चुकी है.

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'समस्त देशवासियों को मैं ये सूचित करता हूं कि मेरी फिल्म 'जिला गोरखपुर' की घोषणा के तुरंत बाद जन साधारण के द्वारा सोशल मीडिया में दी गई समीक्षा से मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसके बारे में स्वतः विभिन्न प्रकार के कयास लगाए जा रहे है जिनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नही है.' इसके आगे बहुत और भी बातें कही हैं डायरेक्टर ने जिन्हें आप उनके ट्वीट में पढ़ सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी

फिल्म 'पद्मावत' की एक्ट्रेस भी हो चुकी है 'कास्ट‍िंग काउच' का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -