महाशिवरात्रि पर निर्जला व्रत रखकर टीवी जगत में चर्चा का विषय बने तुषार दलवी

महाशिवरात्रि पर निर्जला व्रत रखकर टीवी जगत में चर्चा का विषय बने तुषार दलवी

टीवी के चर्चित शो 'मेरे साईं, श्रद्धा और सबूरी' के लीड एक्टर तुषार दलवी के बारे में हिंदी मनोरंजन जगत से जुड़े लोग जानते हैं. टीवी जगत में उनके ​अभिनय के काफी सारे चाहने वाले है. साथ ही उनके अभिनय को टीवी प्रेमी भी पंसद करते है. तुषार दलवी बहुत ही धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. हर सोमवार शंकर भगवान की पूजा करने वाले तुषार हर महाशिवरात्रि पर निर्जला व्रत भी रखते हैं.

मुझसे शादी करोगे पर भड़के फैंस, शो को बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी

शुक्रवार को संयोग से महाशिवरात्रि के दिन ही वह अपने नए सीरियल की शूटिंग पर भी मौजूद हैं. सुबह से चल रही रही शूटिंग में तुषार पूरे उत्साह के साथ शामिल हैं और देर शाम शूटिंग खत्म होने के बाद वह शिव की आराधना करेंगे और इसके बाद ही कुछ खाएंगे पिएंगे. तुषार के इस निर्जल उपवास के दौरान शूटिंग की चर्चा टीवी जगत में सुबह से हो रही है. 

इन वजहों से कंट्रोवर्सी में रहे हैं सिंगर आदित्य नारायण

अपने व्रत को लेकर तुषार बताते है कि साईं भी शिव के महान उपासक रहे हैं. तुषार कहते हैं, 'मैं बचपन से ही शिवरात्रि पर उपवास रखता रहा हूं. मुझे आज के दिन छुट्टी ले लेनी चाहिए थी लेकिन शूटिंग का शेड्यूल व्यस्त होने की वजह से छुट्टी नहीं ले पाया लेकिन मैंने अपना उपवास रखा क्योंकि यह मेरे लिए एक परंपरा के समान है और मैंने बिना रुके काम किया. एक तरह से देखा जाए तो ये अच्छा ही है, क्योंकि काम की वजह से मुझे भूख का एहसास करने का वक़्त ही नहीं मिला.

Indian Idol 11: क्या जूते पॉलिश करके घर चलाने वाला सनी हिंदुस्तानी बन पाएगा विनर?

विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज

सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम