विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज
विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज
Share:

बिग बॉस के घर में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हुए झगड़े ने खूब सुर्खियां बटोरीं. गालीगलौच, कमेंटबाजी तक तो सब ठीक था. बात उस दिन बढ़ी जब मधुरिमा ने अपना आपा खोकर विशाल को चप्पल मारी और कुछ दिन बाद ही उन्हें फ्राई पैन से पीटा.

इसके बाद मधुरिमा तुली को शो से भी बाहर कर दिया गया था. अब एक इंटरव्यू में मधुरिमा ने बताया कि क्यों वे विशाल पर इस कदर भड़की थीं? क्यों उन्होंने अपना आपा खोया था? मीडिया को दिए इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा- मैंने अपने हर एक एक्शन को डिफेंड किया है. विशाल मुझे बार-बार इंसल्ट कर रहा था. लेकिन जब उसने मेरे मुंह पर पानी फेंका, मेरा सब्र टूट गया और मैंने उसे मारा. मधुरिमा ने कहा- विशाल आदित्य सिंह मुझे बार-बार ये कहता था कि वो मेरे चेहरे पर थूकेगा तक नहीं, वो मुझे देखना तक नहीं चाहता है. ''जब मैं बिग बॉस 13 में गई थी, मैंने सोचा था कि चीजें बेहतर हो होगी लेकिन वो बार-बार मेरी बेइज्जती करता था. उसने मेरे ऊपर पानी फेंका. मेरे अंदर खुद पर काबू रखने की क्षमता नहीं थी. मैं चुप नहीं रह सकती थी इसलिए मैंने उसे पीटा.'' ''लोग मुझे कहते हैं कि मैं एब्यूसिव थी. वो भी एब्यूसिव था. जब वो मुझे कहता था कि वो मेरे चेहरे पर थूकेगा भी नहीं, वो भी एब्यूज करने जैसा ही है. मैंने उसे 3-4 बार गाली दी होगी लेकिन वो बार बार ऐसा करता था.'' 

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने शो से निकलने के बाद एक-दूसरे से मिलने से मना कर दिया था. लेकिन पिछले दिनों हुए बिग बॉस फिनाले में दोनों ने साथ में स्टेज पर परफॉर्म भी किया था. मधुरिमा तुली के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 13 के बाद कलर्स के शो इश्क में मरजावां 2  में दिखाई देंगी.

नागिन 4: देव के सामने आ जाएगा बृन्दा के नागिन होने का सच, शुरू होगी नई मुसीबत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर

कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -