मुझसे शादी करोगे पर भड़के फैंस, शो को बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी
मुझसे शादी करोगे पर भड़के फैंस, शो को बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी
Share:

कलर्स टीवी के नए शो मुझसे शादी करोगे के तीन एपिसोड प्रसारित हो गए हैं और जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, यह बिग बॉस की लाइन पर जाता महसूस हो रहा है. इसको लेकर बिग बॉस के फैंस काफी गुस्से में हैं. उन्होंने मुझसे शादी करोगे शो को बिग बॉस की सस्ती कॉपी भी बता दिया है. कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर मुझसे शादी करोगे का वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के साथ शादी के दावेदारों की एंट्री दिखायी गयी है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है, जैसे बिग बॉस के अगले सीज़न की झलकियां देख रहे हो.

मुझसे शादी करोगे के घर का नज़ारा भी आपको बिग बॉस के घर की याद दिला देगा. घर का इंटीरियर डिज़ाइन बदला हुआ नजर आ रहा है. बाक़ी सब कुछ वैसा ही है. मुझसे शादी करोगे का फॉर्मेट भी लगभग बिग बॉस जैसा ही है. पारस और शहनाज से शादी के इच्छुक पांच-पांच उम्मीदारों को घर के अंदर भेजा गया है, जिनमें कुछ जाने-पहचाने चेहरे हैं और कुछ नये चेहरे भी शामिल हैं. यानि कुछ सेलेब्स हैं और कुछ कॉमनर. पारस के लिए जसलीन मथारू, हीना पांचाल और संजना गलरानी सेलेब्रिटी फेस के रूप में आये हैं. वहीं, शहनाज़ के लिए सिंगर रोहन प्रीत, इन्दीप बख्शी और कॉमेडियन बलराज स्याल सेलेब्रिटी फेस के रूप में घर में एंटर हुए हैं. ये सभी 20 फरवरी के एपिसोड में घर में एंट्री लेते हुए नजर आएंगे. कलर्स के इस वीडियो के पोस्ट करते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गयी है. इस वीडियो से भड़के फैंस शो के बहिष्कार की बातें भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- कोई इसे नहीं देखेगा. सस्ता बिग बॉस है. सना को टीआरपी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इस घर की जितनी अच्छी यादें हैं वो फेक लगेंगी. यूज़र शो को सिड-नाज़ का अपमान भी बता रहे हैं. कई लोगों ने इस बिग बॉस का चीप वर्ज़न भी करार दिया.

अगर ट्विटर पर किये जा रहे दावों को सही मानें तो शो पूरी तरह बिग बॉस की तर्ज़ पर जाता दिख रहा है. बिग बॉस पर नज़र रखने वाले एक ट्विटर एकाउंट से दावा किया गया है कि शो में कुछ कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो सकती है. इसके लिए लोगों को एप्रोच भी किया जा रहा है. बिग बॉस 13 के ख़त्म होने के बाद मुझसे शादी करोगे 17 फरवरी को शुरू हो गया था. इस शो में पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल का स्वंयवर करवाया जा रहा है. बता दें की शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर

कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित

चाहत खन्‍ना ने साझा किया फ्लाइट का डरावना अनुभव, बोलीं -'मैं उस दिन जान खोने वाली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -