मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को वन मंत्री संजय राठौड़ ने सौंपा इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

Feb 28 2021 04:48 PM
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को वन मंत्री संजय राठौड़ ने सौंपा इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

मुंबई: कई दिनों से टिक टॉक स्टार की आत्महत्या के केस को लेकर विवादों में घिरें महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक, रविवार को शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भेंट की है तथा उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया। संजय राठौड़ ने मुख्यमंत्री उद्धव को अपना इस्तीफा कबूल करने की अपील की है। आपको बता दें कि टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण के आत्महत्या के केस को लेकर विवादों में घिरे राठौड़ पर आज ही शिवसेना नेता संजय राउत ने एक ट्वीट किया था। 

जिसमें उन्होंने राजधर्म की याद दिलाते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज की फोटोज साझा की। इस फोटो पर लिखा है शिवाजी महाराज के हाथ में जो शाही छड़ी है वो किस चीज की परिचायक है। ये महाराष्ट्र धर्म की ओर संकेत करती है, जिसका अर्थ है राजधर्म। इससे पूर्व विपक्ष के प्रश्नों पर संजय राउत ने कहा था कि यह केस महाराष्ट्र सरकार से जुड़ी है तथा सरकार इस पर कार्यवाही करेगी। राठौड़ सीनियर मंत्री हैं तथा पार्टी का बड़ा चेहरा भी हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने केस की जांच के लिए कहा है। 

पार्टी में इसे लेकर कोई संशय नहीं है। जब इस मसले पर मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री ने बोला है तो आप कैसे बोल सकते हैं कि शिवसेना ने केस पर चुप्पी साध ली है। ध्यान हो कि पुणे की 22 साल की टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण ने बिल्डिंग की तीसरे माले से कूदकर जान दे दी थी। पूजा की मौत के पश्चात् महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मच गया। क्योंकि पूजा का नाम महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ के साथ जोड़ा गया। पूजा की आत्महत्या के केस में संजय राठौड़ का नाम आने के पश्चात् से शिवसेना प्रमुख तथा सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर राठौ़ड़ के इस्तीफे को लेकर जोर बनाया जा रहा था। 

गुलाम नबी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा- लोगों को नरेंद्र मोदी से लेनी चाहिए सीख, जो प्रधानमंत्री बन गए...

क्या वनमंत्री संजय राठौड़ देंगे इस्तीफा? जानिए क्या है पूरा सच

NHAI ने अपने नाम किया एक शानदार रिकॉर्ड, मात्र इतनी देर में बनाई गई 25km लम्बी सड़क