क्या वनमंत्री संजय राठौड़ देंगे इस्तीफा? जानिए क्या है पूरा सच

Feb 28 2021 02:47 PM
क्या वनमंत्री संजय राठौड़ देंगे इस्तीफा? जानिए क्या है पूरा सच

पुणे: टिक टॉक स्टार के आत्महत्या के केस को लेकर विवादों में घिरे महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ से इस्तीफा लेने के कयास तेज से फ़ैल रहे हैं। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक ट्वीट करते हुए राजधर्म याद दिलाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज की फोटो शेयर की है। इस फोटो पर लिखा है शिवाजी महाराज के हाथ में जो शाही छड़ी है वो किस चीज की परिचायक है। ये महाराष्ट्र धर्म की ओर संकेत करती है जिसका अर्थ है राजधर्म।

आपको बता दें कि 22 साल की टिक टॉक स्टार पूजा चौहान के आत्महत्या के केस में संजय राठौड़ का नाम आने के पश्चात् से शिवसेना प्रमुख और सूबे के सीएम उद्धव ठाकरे पर राठौ़ड़ के इस्तीफे को लेकर जोर दिया जा रहा है। इस मसले पर निरंतर बयानबाजी भी देखने को प्राप्त हुई। हाल ही में विवाद बढ़ता देख मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 24 फरवरी को मंत्री संजय को तलब किया था। 

वही विवादों में घिरने के पश्चात् से प्रदेश के वन मंत्री संजय राठौड़ सार्वजनिक रूप से नहीं नजर आए थे किन्तु अचानक वे पिछले मंगलवार को वाशिम शहर के एक मंदिर पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया। संजय राठौड़ ने दावा किया कि महिला की "दुर्भाग्यपूर्ण" मौत के पश्चात् "गंदी राजनीति" खेली जा रही थी। शिवसेना नेता ने भी आशा व्यक्त की है कि केस की पड़ताल के पश्चात् सच्चाई सामने आए।

NHAI ने अपने नाम किया एक शानदार रिकॉर्ड, मात्र इतनी देर में बनाई गई 25km लम्बी सड़क

वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा- "पापा का क्षेत्र है, आते रहा करिए..."

टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान