गुलाम नबी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा- लोगों को नरेंद्र मोदी से लेनी चाहिए सीख, जो प्रधानमंत्री बन गए...

Feb 28 2021 04:05 PM
गुलाम नबी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा- लोगों को नरेंद्र मोदी से लेनी चाहिए सीख, जो प्रधानमंत्री बन गए...

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। आजाद ने गुज्जर समुदाय के एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमें अपनी मूल विनम्रता तथा व्यक्तियों को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने बताया कि लोगों को नरेंद्र मोदी से सीख लेनी चाहिए, जो पीएम बन गए किन्तु अपनी जड़ों को नहीं भूले। राज्यसभा में विपक्ष के नेता रहे गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी स्वयं को गर्व से चाय वाला कहते हैं। 

उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि मेरे नरेंद्र मोदी के साथ राजनीतिक मतभेद हैं, किन्तु पीएम एक जमीनी व्यक्ति हैं। आजाद ने प्रधानमंत्री के साथ राजनीतिक मतभेदों का जिक्र कर उनकी प्रशंसा की तो कश्मीर की अर्थव्यवस्था को लेकर भी अपना पक्ष रखा। जम्मू कश्मीर के सीएम रहे गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमें पहले जम्मू कश्मीर के आर्थिक हालात को ठीक करना होगा। उन्होंने इसके लिए मंत्र भी दिया तथा कहा कि विकास के काम को तीन गुना करना होगा। 

वही आजाद ने लगे हाथ केंद्र सरकार की तरफ से प्राप्त होने वाला फंड बढ़ाने की भी मांग कर डाली तथा कहा कि दिल्ली से तीन-चार गुना ज्यादा पैसा प्राप्त होना चाहिए। आजाद ने आगे कहा कि हमारे वक़्त में बजट कम होता था किन्तु हम अलग-अलग चीजों में पैसा लेते थे। आज काम नजर नहीं आ रहा है तथा उद्योग बंद हैं। गौरतलब है कि एक दिन पूर्व ही जी-23 के नेताओं ने कांग्रेस आलाकमान को यह कबूल करने की नसीहत दी थी कि पार्टी कमजोर हुई है तथा इसे मजबूत करने के लिए काम करने की आवश्यकता है।

क्या वनमंत्री संजय राठौड़ देंगे इस्तीफा? जानिए क्या है पूरा सच

NHAI ने अपने नाम किया एक शानदार रिकॉर्ड, मात्र इतनी देर में बनाई गई 25km लम्बी सड़क

वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा- "पापा का क्षेत्र है, आते रहा करिए..."