कंगना विवाद पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी ना समझें
कंगना विवाद पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी ना समझें
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर जारी विवाद के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज प्रेस वार्ता की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी उनका फोकस कोरोना पर है. साथ ही उद्धव ठाकरे ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. सही वक़्त पर मैं इस मुद्दे पर बोलूंगा. उद्धव ने ये भी कहा कि मेरी खोमोशी को कमजोरी न समझा जाए.

महाराष्ट्र में कोरोना की गंभीर स्थिति का जिक्र करते हुए सीएम ठाकरे ने कहा कि 15 सितंबर से हम एक हेल्थ चेकअप मिशन शुरू करने जा रहे हैं. मेडिकल टीम हर घर जाकर स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी लेंगी. सीएम ठाकरे ने कहा कि कुछ लोग सोच सकते हैं कि कोरोना समाप्त हो गया है और उन्होंने सियासत करना शुरू कर दिया है. जबकि मैं महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए चल रही सियासत पर कुछ नहीं बोलना चाहता. सही वक़्त आने पर मैं इसके बारे में बोलूंगा, इसके लिए मुझे सीएम के प्रोटोकॉल को कुछ वक़्त के लिए अलग रखना होगा. अभी के लिए मेरा फोकस कोरोना पर है.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम आशा और प्रार्थना कर रहे हैं कि वैक्सीन दिसंबर, जनवरी तक मुहैया हो जाए. हम राज्य में 15 सितंबर से हर घर में स्वास्थ्य जांच शुरू करेंगे. स्वास्थ्य के संबंध में पूछताछ करने के लिए टीमें हर घर का दौरा करेंगी. हम ऑक्सीजन की कमी को खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं.

रघुवंश बाबू के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- बिहार की राजनीति में पैदा हुआ 'शुन्य'

भाजपा पार्षद ने चुनाव के शपथ पत्र में दी मिथ्या सूचना, हुआ ये हाल

कंगना-शिवसेना विवाद: संजय राउत के खिलाफ भाजपा IT सेल ने दी शिकायत, लगाया ये आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -