भाजपा पार्षद ने चुनाव के शपथ पत्र में दी मिथ्या सूचना, हुआ ये हाल
भाजपा पार्षद ने चुनाव के शपथ पत्र में दी मिथ्या सूचना, हुआ ये हाल
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर शहर में इलेक्शन के दौरान शपथ पत्र में स्वयं पर दायर मुकदमों का जिक्र न करने के केस में बीजेपी पार्षद चंद्रशेखर सिंह के विरुद्ध कैंट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। चंद्रशेखर सिंह पर कई मुकदमे दायर हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वार्ड नंबर 34 शाहपुर से बीजेपी पार्षद चंद्रशेखर सिंह ने नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 में नामांकन के समय शपथ पत्र दिया था। 

आरोप है कि पार्षद ने शपथ पत्र में उनके ऊपर दर्ज मामलों का जिक्र नहीं किया था। कम्प्लेन पर सहायक जिला निर्वाचन अफसर जग नारायन ने इन्वेस्टिगेशन की तो आरोप सही प्राप्त हुआ। वही तलाशी में पता चला कि चंद्रशेखर सिंह पर शाहपुर थाने में कई मामले दायर हैं। जिसकी जानकारी सहायक जिला निर्वाचन अफसर ने उच्चाधिकारियों को दी। उनके आदेश पर विधिक राय लेकर मामला दायर करने के लिए 26 अगस्त को कैंट थाने में सुचना प्रदान की थी।

वही शुक्रवार की रात एसएसपी जोगेंद्र कुमार के निर्देश पर कैंट पुलिस ने चंद्रशेखर सिंह के विरुद्ध झूठे तथ्य देने का मामला दायर कर लिया है। सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि सहायक जिला निर्वाचन अफसर की सुचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही सहायक निर्वाचन अफसर जग नारायण मौर्या ने बताया कि आयोग में एक कम्प्लेन की गई थी। जिसके पश्चात् पड़ताल कराई गई तो कई मुकदमों का जिक्र नहीं करा पाया। इसी आधार पर मामला दर्ज कराया गया है। वही अब पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

कंगना-शिवसेना विवाद: संजय राउत के खिलाफ भाजपा IT सेल ने दी शिकायत, लगाया ये आरोप

अब शहरों में निकलेंगे मंत्री, देंगे विपक्ष को जवाब

UAE में भारतीय ने लौटा गोल्ड और डॉलर से भरा बैग, ईमानदारी को दुबई पुलिस ने किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -