रघुवंश बाबू के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- बिहार की राजनीति में पैदा हुआ 'शुन्य'
रघुवंश बाबू के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- बिहार की राजनीति में पैदा हुआ 'शुन्य'
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के देहांत पर गहरा शोक प्रकट किया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'रघुवंश प्रसाद सिंह के देहांत का समाचार दुखद है. जमीन‌ से जुड़े और ग्रामीण भारत की असाधारण समझ रखने वाले रघुवंश बाबू का कद काफी ऊंचा था.'

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्वीट में कहा कि 'अपने संतों जैसे सादा  जीवन से उन्होंने सार्वजनिक जीवन को विशेष गरिमा प्रदान की। उनके परिवार, समर्थकों व प्रशंसकों को मेरी शोक-संवेदनाएं! ' वहीं पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह हमारे बीच नहीं रहे. मैं उन्हें नमन करता हूं. पीएम मोदी ने रघुवंश बाबू को याद करते हुए कहा कि उनके देहांत से बिहार और देश की सियासत में शून्य पैदा हुआ है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे जमीन से जुड़े शख्स थे और गरीबी को समझने वाले व्यक्ति थे. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने पूरा जीवन बिहार के लिए संघर्ष में गुजार दिया. वे जिस विचारधारा में पले बढ़े, जीवन भर उसके ही अनुसार जीने की कोशिश की. आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद का आज दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया था, वे पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। 

भाजपा पार्षद ने चुनाव के शपथ पत्र में दी मिथ्या सूचना, हुआ ये हाल

कंगना-शिवसेना विवाद: संजय राउत के खिलाफ भाजपा IT सेल ने दी शिकायत, लगाया ये आरोप

अब शहरों में निकलेंगे मंत्री, देंगे विपक्ष को जवाब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -