'मेरे प्राइवेट पार्ट के साथ...', शाहरुख खान के खिलाफ रोते-रोते बोली 8 वर्षीय मासूम
'मेरे प्राइवेट पार्ट के साथ...', शाहरुख खान के खिलाफ रोते-रोते बोली 8 वर्षीय मासूम
Share:

विदिशा: मध्यप्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ विदिशा के थाना पथरिया में 8 वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में शाहरुख खान नाम के उर्दू पढ़ाने वाले टीचर को गिरफ्तार किया गया है। प्रशासन ने अपराधी की गिरफ्तारी के पश्चात् उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं प्रशासन ने उसके मकान पर बुलडोजर चलवाया। इस के चलते भारी आँकड़े में पुलिस भी उपस्थित थी।

दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कर लौट रहे दलित युवक को मुस्लिमों ने घेरकर पीटा, जातिसूचक गालियाँ देकर पैसे छीने

मिल रही खबर के अनुसार, कस्बाताल गाँव से 8 वर्षीय बच्ची शाहरुख के घर उर्दू पढ़ने जाती थी। मंगलवार (4 अक्टूबर 2022) के दिन भी ऐसा ही हुआ, किन्तु उस दिन शाहरुख ने उसे अकेला देख उसका बलात्कार कर दिया। बच्ची जब अपने घर पहुँची तो उसने सारी घटना के पश्चात् अपने परिवारवालों को बताई। लड़की ने बताया कि कैसे उसके प्राइवेट पार्ट के साथ शाहरुख ने छेड़खानी की। उसके पश्चात् से उसे असहनीय दर्द है।

नाबालिग लड़की को जबरन होटल में ले गया कांग्रेस नेता शाहनवाज़, 6 लोगों संग किया सामूहिक बलात्कार

शाहरुख की हरकत का अंदाजा होते ही परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दी तथा बृहस्पतिवार (6 अक्टूबर 2022) को उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376,376एबी और 506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ। पीड़िता को चिकित्सालय ले जाया गया। वहीं पुलिस ने जाकर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। विदिशा के एएसपी समीर यादव ने बताया कि उन्होंने अपराधी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है। वह लड़की को ट्यूशन देता था। उसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि अपराधी को सजा अवश्य दी जाएगी। बता दें कि अपराधी शाहरुख खान के खिलाफ पड़ताल में सामने आया है कि वह अधिक पढ़ा लिखा नहीं था, किन्तु उर्दू जानता था तथा बीते दो वर्षों से वह बच्चों को उर्दू ही पढ़ा रहा था। उसके घर पर ही बच्चे आकर उर्दू की क्लास लेते थे।

गुजरात में 350 करोड़ की ड्रग्स जब्त, ATS ने पकड़ी पाकिस्तानी तस्करों की नाव

Video: रूस के कब्जे वाले इलाके 'क्रीमिया' में बड़ा धमाका, ब्रिज पर दौड़ती रही जलती हुई ट्रेन

शिक्षा विभाग में पदस्थ लेखापाल हुए ऑनलाइन ठगी के शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -