नाबालिग लड़की को जबरन होटल में ले गया कांग्रेस नेता शाहनवाज़, 6 लोगों संग किया सामूहिक बलात्कार
नाबालिग लड़की को जबरन होटल में ले गया कांग्रेस नेता शाहनवाज़, 6 लोगों संग किया सामूहिक बलात्कार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ जिले में 16 वर्षीय एक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में पुलिस ने यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाहनवाज समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है। घटना महेंद्रगढ़ के अंतर्गत आने वाले चिरमिरी कस्बे की है। इस कस्बे की नाबालिग लड़की को चार माह पहले कांग्रेस नेता शाहनवाज समेत 6 लोग लोग जबरन बिलासपुर के एक होटल में लेकर गए थे। वहाँ सबने नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। उस दौरान नाबालिग ने डर से केस दर्ज नहीं कराया था।

अब पीड़िता की शिकायत के आधार पर चिरमिरी पुलिस ने IPC की धारा 363, 366A, 376D और पॉक्सो ऐक्ट (POCSO Act) की धारा 46 के तहत मामला दर्ज किया है। इन धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने शाहनवाज और तीनों अन्य आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, दो अपराधी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी खोजबीन की जा रही है। 

बता दें कि इसी वर्ष 25 मार्च को राजनांदगांव के चिखली थाने की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने शहर कांग्रेस कमिटी के सचिव विकास गजभिये के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया था। महिला विकास की पड़ोसी है। शिकायत में महिला ने कांग्रेस नेता पर उसके पति की हत्या की धमकी देने का भी इल्जाम लगाया था। इसके बाद बाद आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया था।

मेरठ में चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदकर मार डाला

देर रात पार्टी से लौट रहा था कपल, हो गया झगड़ा और फिर...

खाना खा कर सोई महिला के घर चोरों ने दिया संगीन वारदात को अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -