अनोखा मास्क पहनकर सड़क पर निकले नरोत्तम मिश्रा, देखते ही रह गए लोग
अनोखा मास्क पहनकर सड़क पर निकले नरोत्तम मिश्रा, देखते ही रह गए लोग
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नए अंदाज को आज जिसने देखा वो देखता ही रह गया । मास्क नहीं पहनने की वजह से विवादों में रहने वाले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अब अपने ही चेहरे की फोटो वाला मास्क तैयार करवाया है। मुस्कुराते हुए इस मास्क को देखकर लगता ही नहीं है कि उन्होंने चेहरे पर कुछ पहन रखा है।

इससे पहले मास्क नहीं पहनने की वजह कांग्रेस ने उन्हें मास्क पहनाने वाले को 11 हजार रुपए का नकद इनाम देने का ऐलान किया था। कांग्रेस द्वारा निशाना साधे जाने से पहले तक नरोत्तम गले में एक गमछा भी डालकर रखते थे। सार्वजनिक रूप से बगैर मास्क के लोगों के मिलने को लेकर विवादों में घिर गए थे। उन्होंने कांग्रेस द्वारा आलोचना किए जाने पर कहा था कि आप लोगों ने मेरे गले में एक गमछा देखा होगा। यह तीन लेयर में है। मैं सरकार द्वारा जारी किए गए कोरोना महामारी गाइडलाइन्स के सभी नियमों का पालन कर रहा हूं।

 हालांकि उसके बाद उन्होंने मास्क पहनना शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश का गृह मंत्रालय संभालने वाले नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को जारी किए गए बयान में कहा है कि कोरोना वायरस को देखते हुए बेहतर होगा कि सभी अपने घरों पर ही पर्व मनाएं।

दक्षिण में भाषा को लेकर बवाल शुरू, अब कुमारस्वामी ने बोला तीखा हमला

कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करने आए उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का बिगड़ा स्वास्थय

असम भाजपा MLA शिलादित्य पर FIR दर्ज, गिरफ्तार करने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -