कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करने आए उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का बिगड़ा स्वास्थय
कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करने आए उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का बिगड़ा स्वास्थय
Share:

आगरा: कोरोना वायरस ने पुरे देश को ग्रसित कर रखा है. वही इस बीच सोमवार को आगरा में COVID-19 नियंत्रण की समीक्षा करने आए, डिप्टी चीफ मिनिस्टर डॉ. दिनेश शर्मा का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया. सर्किट हाउस में बैठक के चलते अचानक उनकी नाक से खून आने लगा. उनका रक्तचाप अनियंत्रित हो गया. डिप्टी चीफ मिनिस्टर की तबीयत बिगड़ने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर्स  में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मेडिकल टीम ने उनकी जांच की. 

चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ.आरसी पांडेय ने बताया कि खुष्की की वजह से उनकी नाक से खून आ गया था. रक्त चाप सामान्य था. उनका स्वास्थ्य ठीक है. एडीएम सिटी डॉ प्रभाकांत अवस्थी ने बताया वायुयान से यात्रा करने की वजह से उन्हें मध्यम असुविधा हुई थी. उन्होंने हेल्थ परीक्षण कराया, स्वाथ्य ठीक है. चिंता की कोई बात नहीं. हेल्थ टेस्ट के पश्चात् उन्होंने कोविड की समीक्षा तथा जनप्रतिनिधियों के साथ दो घंटे बैठक की. 

वही सोमवार प्रातः 9:30 बजे डॉ. दिनेश शर्मा राजकीय वायुयान से आगरा पहुंचे थे. बैठक के पश्चात् दोपहर 12 बजे डिप्टी चीफ मिनिस्टर कार से मथुरा के लिए रवाना हो गए. डिप्टी चीफ मिनिस्टर डॉ. दिनेश शर्मा के सामने MLA महेश गोयल, जितेंद्र वर्मा, हेमलता दिवाकर ने गांव-गांव गंदगी एवं जलभराव से निजात पाने की डिमांड की है. वर्षा से पूर्व नाले-नालियों की सफाई व तालाबों की खुदाई नहीं होने की कम्प्लेन की. इसी प्रकार के कई तरह के मामलो पर बैठक में चर्चा की गई. इसी के साथ अब उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा की सेहत ठीक है.

वाशिंगटन में पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 20 घायल

कांग्रेस से निलंबित विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी को बताया अपना राजनीतिक गुरु

नोडल अधिकारीयों की लापरवाही से नाराज हुए सीएम योगी, उठाये ये सख्त कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -