असम भाजपा MLA शिलादित्य पर FIR दर्ज, गिरफ्तार करने की मांग
असम भाजपा MLA शिलादित्य पर FIR दर्ज, गिरफ्तार करने की मांग
Share:

गुवाहाटी: असम में भाजपा MLA शिलादित्य देव की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कई संगठनों ने कई शिकायतें दर्ज कराई हैं। यह शिकायत उनके उस बयान पर दर्ज कराई गई है, जिसमे उन्होंने सम्मानित इस्लामिक विद्वान सैयद अब्दुल मलिक को ''बुद्धिजीवी जेहादी'' बता दिया था। भाजपा नेता एवं असम अल्पसंख्यक विकास बोर्ड के अध्यक्ष मुमिनुल ओवाल ने इस बयान की कड़ी निंदा की है और अपनी पार्टी के सहयोगी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है। 

कांग्रेस ने देव को ''पागल व्यक्ति” कहा है जिसे निरंतर विवादित एवं सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बयानों के लिए ''पागलखाने भेजा जाना चाहिए। पार्टी ने उन्हें ''भाजपा का राखी सावंत' भी कहा है। दरअसल, बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपने बेतुके बयानों के लिए जानी जाती हैं। कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने देव के खिलाफ गुवाहाटी में हांटीगांव पुलिस थाने में एक तहरीर दी है और होजाई निर्वाचन क्षेत्र के इस MLA की फ़ौरन गिरफ्तारी की मांग की है। सदाओ असम गोरिया-मोरिया-देशी जातीय परिषद ने बारपेटा, धुबरी और मोरीगांव जिलों में अलग-अलग पुलिस थानों में तहरीर दी है। 

वहीं सदाओ असम गोरिया-युवा छात्र परिषद ने गुवाहाटी में जालुकबारी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। असम सोनग्रामी युवा मंच ने भी हाटीगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए देव के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। भाजपा नेता ओवाल ने कहा है कि, “शिलादित्य ने जो कहा, मैं उसका विरोध और कड़ी निंदा करता हूं।”    

वाशिंगटन में पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 20 घायल

कांग्रेस से निलंबित विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी को बताया अपना राजनीतिक गुरु

नोडल अधिकारीयों की लापरवाही से नाराज हुए सीएम योगी, उठाये ये सख्त कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -