दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...
दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...
Share:

भोपाल: दो लोगों पर दो बच्चों की मां को पहले अपहरण करने और फिर चलती कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. ये वारदात भोपाल के बाहरी इलाके में 25 जनवरी को हुई. आरोपियों ने पीड़ित महिला को 12 घंटों तक बंधक बना कर रखा गया. महिला को जान से मारने की धमकी दी गई थी, इसलिए पीड़िता लगभग 24 घंटे बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची.

पुलिस के अनुसार, महिला भोपाल के करोंद क्षेत्र में रहती है. जब उसका अपहरण किया गया तो वो ऑटो से कोराल में जेके अस्पताल जा रही थी. एक आरोपी की पहचान जावेद खान के रूप में हुई है. दूसरे आरोपी की पहचान होना अभी शेष है. जावेद ने फोन पर महिला से कहा कि वो ऑटो से उतर जाये, वो उसे हॉस्पिटल ले जाएगा. जावेद वहां पहुंचा और महिला को अस्पताल ले जाने की बाजे रायसेन ले गया. जावेद के साथ उसका दोस्त भी मौजूद था.

आरोप है कि रायसेन जाते समय दोनों आरोपियों ने शराब पी और फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार, महिला को 12 घंटे तक बंधक बना कर रखा गया और फिर उसे उसी जगह पर छोड़ दिया गया जहां से उसे उठाया गया था. महिला किसी तरह घर पहुंची किन्तु फ़ौरन पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत नहीं दिखा सकी. महिला को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने में 24 घंटे लग गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों के ख़िलाफ़ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है.

कमरे में मरा हुआ मिला ढ़ाई साल का बच्चा, माँ हुई गिरफ्तार

जमीन विवाद के लिए किया अधेड़ का मुंह काला और लगवाने लगे गाँव के चक्कर

छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -