छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला
छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लखीमपुर शहर के मोहल्ला नोरंगाबाद में सोमवार की सुबह व्यक्ति ने अपनी पत्नी और छोटे भाई की कुल्हाड़ी और दराती से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आए मां और पिता पर भी उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस अवैध संबंधों के संदेह में इस वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कह रही है। मोहल्ला नौरंगाबाद निवासी शकील ने सोमवार सुबह कुल्हाड़ी उठाकर सो रही 30 वर्षीय पत्नी शाबकुन पर ताबड़तोड़ प्रहार किया। शाबकुन की चीख भी नहीं निकल पाई। उसकी घटनास्थल पर हो मोत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद वह दूसरे कमरे में गया, जहां सो रहे छोटे भाई 20 वर्षीय मोहसिन कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर मोत के घाट उतार दिया।

इस दौरान बीच-बचाव करने आई अपनी मां शाबरुनिशा और बाप नूर मोहम्मद पर भी प्रहार कर दिया। हमले में मां और बाप के हाथों की उंगलियां कट कर अलग हो गई। खून सनी कुल्हाड़ी लेकर हमलावर कमरे में ही बैठ गया। मोहल्ले के लोग कुछ लोग कहते हैं कि शकील मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वहीं पुलिस व कुछ लोगो का कहना है कि उसे भाई मोहसिन और अपनी बीवी के अवैध संबंधों का संदेह था, जिसमें उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शकील को गिरफ्तार कर लिया है।

शिवपुरी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, 7 लोगों पर दर्ज हुआ मामला

'कराटे चैंपियन' पत्नी ने इतना पीटा कि व्हील चेयर पर आ गया पति, बोला- मुझे मेरी बीवी से बचाओ

रांची की एक ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश, पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -