जमीन विवाद के लिए किया अधेड़ का मुंह काला और लगवाने लगे गाँव के चक्कर
जमीन विवाद के लिए किया अधेड़ का मुंह काला और लगवाने लगे गाँव के चक्कर
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला हिमाचल के चंबा जिला मुख्यालय से सामने आया है। यहाँ से लगी एक पंचायत में जमीन विवाद को लेकर अधेड़ की जमकर पिटाई की गई। वहीं आरोपियों का जब यह करने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने मुंह काला कर गले में जूतों का हार पहनाकर अधेड़ को पूरे गांव में घुमाया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने इसका एक वीडियो भी बना लिया और शिकायत के बाद पुलिस ने पांच महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

खबरों के मुताबिक उन्हें अदालत ने दो दिन की रिमांड पर भेज दिया है। इस वारदात के वक्त गांव का कोई भी व्यक्ति अधेड़ की मदद को आगे आने की हिम्मत नहीं कर पाया। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जब पीड़ित उनके चुंगल से छूटा तो पुलिस थाना चंबा पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। वहीं बीते सोमवार को चंबा थाना के एसएचओ प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में पुलिस टीम पंचायत में जांच के लिए भी पहुंची और पुलिस ने यहां स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

वहीं इस मामले में डीएसपी चंबा अजय कपूर ने कहा कि, ''मारपीट के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें पांच महिलाएं व दो पुरुष शामिल हैं। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323, 355, 500, 504, 506, 147 व 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मंगलवार यानी आज आरोपियों को दोबारा कोर्ट में पेश करेगी।''

रांची की एक ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश, पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

'कराटे चैंपियन' पत्नी ने इतना पीटा कि व्हील चेयर पर आ गया पति, बोला- मुझे मेरी बीवी से बचाओ

काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -