BB13: घर से बेघर होते ही मधुरिमा ने किये शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते के खुलासे
BB13: घर से बेघर होते ही मधुरिमा ने किये शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते के खुलासे
Share:

बिग बॉस 13 में कल यानी शनिवार को मधुरिमा तुली घर से बाहर हो गईं. मधुरिमा इससे पहले टीवी सीरियल 'चंद्रकांता' में दिखाई दी थीं. इसके बाद वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ रियलिटी शो 'नच बलिये' में भी दिखीं। जब मधुरिमा बिग बॉस के घर में आईं तो विशाल के साथ उनके इतने झगड़े हुए कि उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया.  

मधुरिमा ने दो दिन पहले ही विशाल को पैन से पीटा था. मधु इस बात से नाराज थीं कि विशाल ने उन पर पानी डाला था. इस घटना के बाद दोनों को बिग बॉस ने सजा दी थी और ये सजा एक छोटी सी जेल में बंदरहने की थी। वहीं जब वीकेंड के वार में सलमान खान आए तो उन्होंने विशाल और मधुरिमा को समझाया. साथ ही मधुरिमा को घर से बाहर भेज दिया. अब मधुरिमा का इंटरव्यू सामने आ गया है. मधुरिमा ने बताया कि विशाल लगातार उन्हें उकसाते थे. इस वजह से वो अपने आपको रोक नहीं पाती थीं. मधुरिमा ने कहा, 'मुझे अफसोस है कि मैंने उस इंसान को मारा जिसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करती थी. अगर वो ऐसा ना करतीं तो बिग बॉस के गेम में बनी रह सकती थीं.'

मीडिया को दिए इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा, 'इससे पहले उसने भी मुझे मारा है लेकिन इस बार मैंने रिएक्ट किया. बिग बॉस में जाकर ये साफ हो गया कि अब हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है.' मधुरिमा ने बाकी कंटेस्टेंट के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी सच्चा है.  वहीं शेफाली और माहिरा के बारे में मधुरिमा ने कहा कि उन दोनों के पास से मुझे अच्छी वाइब्स नहीं आती थीं. दोनों ही मुझे उल्टा जवाब देती थीं. इस वजह से मधुरिमा ने उन दोनों से दूरी बना ली थी. आसिम के बारे में मधुरिमा ने कहा, 'अब वो काफी शांत हो गए हैं. अब उन्हें गेम समझ आ गया है इसलिए वो एंजॉय कर रहे हैं.' मधुरिमा ने घर के सभी सदस्यों की तारीफ की है.

BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात

BB13:सिद्धार्थ के बारे में शहनाज के पिता ने कही ये बाते, बोले - 'घर के बाहर भी अपने रिश्ते...'

कपिल शर्मा की शरारतों को देखकर कंगना ने पूछा सवाल, क्या शादीशुदा मर्द ऐसे होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -