BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात
BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात
Share:

टीवी के जाने माने और सबसे अधिक विवादित showबिग बॉस 13  के वीकेंड का वार का इंतजार इस समय दर्शक बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। आज के एपिसोड में सलमान खान  का गुस्सा सभी पारस छाबड़ा , मधुरिमा तुली  और विशाल आदित्य सिंह पर निकल गया । बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह घर में एंट्री ली । वही  घर में दाखिल होने के बाद विंदू घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के बर्ताव और उनकी जर्नी को लेकर कई सारे खुलासे करते हुए दिखाई दिए । विंदू के अलावा आज इस घर में गौतम गुलाटी और करण सिंह ग्रोवर  भी धांसू एंट्री मारी| 

बिग बॉस के घर में दाखिल होने के बाद विंदू दारा सिंह  कहते हैं "बिग बॉस ये घर में आने के बाद एक अलग ही मजा आता है, सिद जिनको टाइफाइड होता है वो हॉस्पिटल सीधा भाग जाते हैं पर अपने तो बिग बॉस का घर नहीं छोड़ा। शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ आपने हमारा दिल जीत लिया है, बहुत क्यूट हो आप जब आप बात करती हो हमारे मुंह पर अपने आप हंसी आ जाती है। परन्तु जब आप लड़ते ही मजा नहीं आता है और जब आप फ्लिप करते हो कभी कभी फ्लॉप हो जाते हो। रश्मि जब आप इस घर में आये तो हमे लग रहा था कि एक विनर की तरह हो।

इसके अलावा बताया की पता नहीं किधर आपका रास्ता खो गया है।" इसके बाद विंदू ने असीम रियाज  को ताना मारते हुए कहा "असीम तू बाहर से बहुत हैंडसम है अंदर से कैसा है मुझे पता है परन्तु जब तू लड़ता है तो हमने तेरा नाम रख दिया है 'चुस्लेट' क्योंकि बहुत ज्यादा तू चिंगम की तरह रबर कर देता है वो हिमालय के जैसा आदमी (सिद्धार्थ शुक्ला) है उससे लड़ना ठीक नहीं है।"अभिनेता  सलमान खान आज के एपिसोड में मधुरिमा तुली को उनके बर्ताव के लिए घर से बेघर कर दिया गया है । 

कपिल शर्मा की शरारतों को देखकर कंगना ने पूछा सवाल, क्या शादीशुदा मर्द ऐसे होते हैं?

BB13 : शहनाज़ के पिता पर भड़क उठी हिमांशी, कहा-अपनी बेटी को समझाएं कि...

BB13 : मधुरिमा तुली के अलावा इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, हो गए सीधे बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -