कपिल शर्मा की शरारतों को देखकर कंगना ने पूछा सवाल, क्या शादीशुदा मर्द ऐसे होते हैं?
कपिल शर्मा की शरारतों को देखकर कंगना ने पूछा सवाल, क्या शादीशुदा मर्द ऐसे होते हैं?
Share:

सोनी टीवी का पॉपुलर शो कपिल शर्मा में इस बार हंसी का डबल धमाल देखने को मिलेगा. शो में कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए पहुंचीं. कंगना के साथ ऋचा चड्ढा, डायरेक्टर अश्विनी अय्यर और जस्सी गिल भी पहुंचे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- पंगा हो तो ऐसा हो. जी है, इस वीडियो में कपिल शर्मा  कंगना और ऋचा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो कंगना और ऋचा से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सवाल पूछते हैं. कपिल कंगना से पूछते हैं कि वे शादी कब करेंगी? वहीं वो ऋचा से कहते हैं कि मैं आपका इंस्टाग्राम देखता रहता हूं.

इस पर कंगना कहती हैं आप बड़े ऋचा के फैन हैं. आप ऋचा को सोशल मीडिया पर स्टॉक करते हैं. मेरी शादी की चिंता करते हो, ऋचा को इंस्टाग्राम पर स्टॉक करते हो. क्या शादीशुदा आदमी ऐसे होते हैं. इस पर कपिल हंसते हुए कहते हैं हां. इसके अलावा कपिल नीना गुप्ता, अश्विनी अय्यर और जस्सी गिल से भी मस्ती भरे सवाल करते हैं.

अगर फिल्म की बात करें तो बता दें कि मूवी को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है. मूवी में कंगना कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल कंगना के पति बने हैं. वहीं नीना गुप्ता कंगना रनौत की मां बनी हैं. फिल्म में कबड्डी प्लेयर का स्ट्रगल देखने को मिलेगा. इस फिल्म के लिए कंगना ने कड़ी मेहनत की है.

BB13: मधरिमा तुली पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं - 'इसकी वजह से घरेलू हिंसा...'

BB13: सारा-कार्तिक संग सलमान खान लगाएंगे ठुमके, सेल्फी लेते आएंगे नजर

बिग बॉस 13 : विंदू दारा सिंह ने असीम रियाज पर किया बेतूका कमेंट, कहा-'चूसलेट’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -