अनुपमा में ऐसा क्या हो गया कि ट्रेंड होने लगे 'जेठालाल'
अनुपमा में ऐसा क्या हो गया कि ट्रेंड होने लगे 'जेठालाल'
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर कॉमेडी शो अनुपमा में आजकल ट्विस्ट एंड टर्न का दौर चल रहा है। हाल ही में अपने बेटी पाखी को चांटा मारती अनुपमा का वीडियो खूब वायरल हुआ। सीरियल को पसंद करने वाले लोगों को अनुपमा का ये मूव बहुत पसंद आया। या यूं कहें कि केवल पसंद नहीं आया बल्कि दिलों दिमाग पर छा गया। इस सीन के लिए दर्शकों मे जहां अनुपमा को खूब प्रेज किया, वहीं अब खूब खिल्ली भी उड़ रही है। 

वही हाल ही में पाखी को पड़ने वाले चांटे का सीन वायरल हुआ था। अब उसका फॉलोअप वायरल हो रहा है। उस सीन में निर्माताओं ने ऐसी गलती कर दी है जिसके कारण ये वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, सीरियल में फिलहाल चल रहे सीक्वेंस के चलते दिखाया जाता है कि बरखा, पाखी से 64 लाख रुपये का बिल साइन करवाती है। जो कि उस ज्वेलरी का बिल है जिसे पाखी ने खरीदा है। इसी बीच अधिक की एंट्री होती है तथा वो पाखी पर चिल्लाता है। बिल को मोड़कर जमीन पर फेंक देता है। अनुपमा ये सब देख लेती है। अनुपमा उस बिल को उठाती है तथा उसका अमाउंट अब 60 लाख रुपये का शो करता है। 

वही एक ही सेकेंड में ये अमाउंट कैसे बदला? बिल फेंकने से उठाने तक में 4 लाख की छूट मिल गई इतना ही नहीं बिल पर साइन किए पाखी शाह से पाखी कपाड़िया बन गया। इस बात पर सोशल मीडिया पर सीरियल की खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है। लोग सोच रहे हैं कि ये कैसे हो गया? वहीं कुछ लोग बिल पर लिखे शॉप की दुकान का नाम पढ़कर मजे ले रहे हैं। बिल पर शॉप का नाम जेठालाल ज्वेलर्स लिखा हुआ है। फिलहाल सीरियल का ये सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस मशहूर एक्टर ने बनाया PM मोदी का स्टैच्यू, टैलेंट देख चौंके फैंस

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

डायल 112 गाड़ी ने बच्चों को मारी टक्कर, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -