इस मशहूर एक्टर ने बनाया PM मोदी का स्टैच्यू, टैलेंट देख चौंके फैंस
इस मशहूर एक्टर ने बनाया PM मोदी का स्टैच्यू, टैलेंट देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सुंदर का किरदार अदा करने वाले अभिनेता मयूर वकानी ने इंस्टा पर अपने नए टैलेंट से रूबरू कराया है। मयूर वकानी ने गुजरात चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्टैच्यू बनाया है। फोटोज में मयूर वकानी अपनी टीम के साथ प्रधानमंत्री मोदी के स्टैच्यू पर काम करते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी का ये स्टैच्यू उन्होंने बहुत रियल बनाया है। जो कि बहुत हद तक प्रधानमंत्री मोदी से मैच खाता है। इस स्टैच्यू में प्रधानमंत्री अपना सिग्नेचर कुर्ता एवं जैकेट पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को साझा कर मयूर वकानी ने लिखा- प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी। इस स्टैच्यू को फाइनल टच दिया जा रहा है। इस बेहतरीन स्टैच्यू को मयूर वकानी और उनकी टीम ने बनाया है।

मयूर वकानी का ये टैलेंट देख प्रशंसक उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- बेहतरीन काम है मयूर भाई। दूसरे ने लिखा- सुपर सुंदर भाई। लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मयूर वकानी जेठालाल के साले का किरदार निभाते हैं। जो हमेशा अपने जीजा जेठालाल से पैसे मांगता है। इस बात को लेकर भी लोगों ने मजे लिए हैं। शख्स लिखता है- स्टैच्यू बनाने के लिए जेठालाल से पैसे मांगे होंगे। कई लोग हैं जो इस प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं।

वही बात यदि मयूर वकानी की करें तो वे दिशा वकानी के रियल भाई हैं। मयूर शो में अपनी कॉमिक टाइमिंग से प्रशंसकों को इंप्रेस करते आए हैं। दयाबेन के किरदार में मशहूर दिशा वकानी कई वर्षों से शो में दिखाई दे रही हैं। शो में बार बार दिशा के लौटने का हिंट भी दिया जाता है, पर हर बार दर्शकों को निराशा ही हाथ लगती है। बज क्रिएट करने के पश्चात् दिशा वकानी शो में दिखाई नहीं देती हैं। बीते महीने खबर आई थी कि दिशा वकानी गले के कैंसर से जूझ रही हैं। तब उनके भाई मयूर वकानी ने सामने से आकर इस खबर को गलत बताया था।

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

डायल 112 गाड़ी ने बच्चों को मारी टक्कर, और फिर...

केंद्र को बदनाम करने के लिए 'झूठी रिपोर्टिंग' करेंगे रविश ? Twitter पर ट्रेंड हुआ #NDTV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -