'तेनाली रामा' में इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
'तेनाली रामा' में इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

'प्यार की एक कहानी', 'तुम्हारी पाखी', 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी अभिनेत्री मधुरा नायक इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में चल रही है. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'तेनालीरामा' में नजर आने वाली है जिसके चलते वह बेहद उत्साहित है. खबरों की माने तो इस शो में वह श्रीलंका की रानी की भूमिका में नजर आएंगी. गौरतलब है कि 'तेनालीरामा' टीवी का एक मशहूर और चर्चित शो है जिसमें टीवी के मशहूर अभिनेता कृष्णा भरद्वाज और अभिनेत्री प्रियवंदा कांत जैसे बड़े स्टार काम करते है.

वहीं शो में मशहूर अभिनेता मानव गोहिल राजा कृष्णदेव राय की भूमिका में नजर आते है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मधुरा ने अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि इस शो में श्रीलंका की रानी की भूमिका निभाने और 'तेनाली रामा' जैसे चर्चित शो का हिस्सा बनने पर मैं बेहद उत्साहित हूं, यह एक दिलचस्प किरदार है, जिसकी याद्दाश्त से जुड़ी कोई समस्या है और वह अपनी पहचान भूलती रहती है. इस किरदार की वजह से मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला, जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रही थी.

ख़ास बात यह है कि ये शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से टीआरपी के मामले में सबसे टॉप पर रहता है. जब से यह शो शुरू हुआ है तभी से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. वहीं इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियवंदा कांत अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. इस शो में वह तेनालीरामा की पत्नी शारदा की भूमिका में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

चित्रांगदा सिंह ने बीच शो में ही छोड़ दिया 'डांस इंडिया डांस' का सफर

करण और अंकिता बनने वाले हैं रियल पैरेंट, इस अंदाज़ में दी खुशखबरी

अनोखे अंदाज़ में शिल्पा शिंदे ने अपने फैंस को दी रमज़ान की मुबारक़बाद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -