चित्रांगदा सिंह ने बीच शो में ही छोड़ दिया 'डांस इंडिया डांस' का सफर

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में शुमार चित्रांगदा सिंह पिछले कुछ दिनों से ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' को होस्ट करती हुई नजर आ रही थी. लेकिन हाल ही में मिली खबर के मुताबिक चित्रांगदा अब इस शो को होस्ट करती हुई नजर नहीं आएंगी. जी हाँ... चित्रांगदा ने बीच सीजन में ही शो छोड़ने का फैसला लिया. ऐसा कहा जा रहा हैं कि चित्रांगदा को ये फैसला अपनी फिल्मों की शूटिंग के कारण लेना पड़ा.

शो के बारे में चित्रांगदा ने कहा कि- 'किसी भी रियलिटी शो में उन्होंने ये पहली बार काम किया था और उनका ये अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. इससे पहले उन्हें कभी भी दर्शकों से जुड़ने का मौका नहीं मिला था. उनके और भी कई प्रोजेक्ट्स के कारण डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स का सफर बीच में ही खत्म करना पड़ रहा हैं.

चित्रांगदा आगे कहती हैं कि, उनके लिए डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स में सभी कंटेस्टेंट की मुश्किलें और एक-दूसरे से मुकाबला देखना काफी इमोशनल था. अंत में चित्रांगदा कहती हैं कि, 'मैं शो के कंटेस्टेंट्स को मिस करूंगी. मेरी तरफ से उन्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.'

आपको बता दे काफी समय बाद चित्रांगदा फिल्म 'बाजार' में सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' में भी चित्रांगदा अपनी अदाकारी के जलवे दिखाएंगी.

अब छोटे पर्दे पर सभी को अपनी पप्पियां बाटेंगे सलमान खान

नागिन डांस करते नहीं आया तो नागिन-3 की टीम ने कर दिया 'बाबाजी का ठुल्लू' डांस

नागिन-3 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, इन्साफ की प्यासी नागिन फिर आई नजर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -