अनोखे अंदाज़ में शिल्पा शिंदे ने अपने फैंस को दी रमज़ान की मुबारक़बाद
अनोखे अंदाज़ में शिल्पा शिंदे ने अपने फैंस को दी रमज़ान की मुबारक़बाद
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इन दिनों अपनी कॉमडी के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. वहीं उनके साथ मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे है. गौरतलब है कि इन दोनों स्टार्स का जब से कॉमेडी शो शुरू हुआ है तभी दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. वहीं आये दिन शिल्पा शिंदे शो के सेट से कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है. पिछले दिनों उन्होंने सुनील के साथ एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर किया था जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था.

अब इन दिनों रमज़ान शुरू हो गए. ऐसे में शिल्पा शिंदे ने सभी फैंस को रमज़ान की मुबारक़बाद दी. बता दे कि शिल्पा शिंदे की ये तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. जैसा कि आप सभी जानते है कि शिल्पा शिंदे टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही थी. न सिर्फ कंटेस्टेंट बल्कि शिल्पा ने इस शो के खिताब को अपने नाम किया था.

 

 

Ramadan Kareem to one and all  #ramadan

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeofficial) on

वहीं अभिनेत्री हिना खान शो की रनरअप रही थी. शिल्पा टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो इन शोज से पहले कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्हें सबसे ज्यादा शो 'भाभी जी घर पर है' के लिए जाना जाता है. इस शो में शिल्पा अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आई थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था लेकिन शो निर्माता से मनमुटाव के चलते शिल्पा ने शो को जल्द ही अलविदा का दिया था. अब इन दिनों वह अपने नए शो के जरिये दर्शकों के दिलो पर छायी हुई है.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी के रियल लाइफ हसबैंड की एंट्री

'इंडियन आइडल' के 10वें सीजन की मेजबानी करेंगे मनीष पॉल

क्या आपने देखी 'हीरोपंती' की एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -