लखनऊ: कोरोना संक्रमित युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी
लखनऊ: कोरोना संक्रमित युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी का आतंक पूरी दुनिया पर इस कदर हावी हो गया है कि लोग आत्मघाती कदम तक उठाने लगे हैं। महामारी के इस भयावह दौर में संक्रमण के बाद आईसोलेशन में जाने के बाद भावुकता इस कदर बढ़ गई है कि लोग अपने आप को पूरी दुनिया से भी आईसोलेट करने से नहीं हिचक रहे हैं। 

ऐसी ही दुखद घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आई है, जहां गुरुवार दोपहर को कारोना संक्रमित शख्स ने चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी। सीतापुर के रहने वाले कमल किशोर (35) ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद PGI में डॉक्टरों से उपचार की गुहार लगाई थी। PGI के निदेशक आरके धीमान के मुताबिक, कमल किशोर की दोनों किडनी खराब थी, जिसका उपचार किया जा रहा था। वे डायलिसिस पर थे। इस कारण वह मानसिक तनाव में थे। इसी दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गए। उनका 24 अप्रैल से पीजीआई में उपचार चल रहा था। 

भय और मायूसी में उन्होंने आत्मघाती कदम उठाते हुए गुरुवार दोपहर को चौथी मंजिल से कूद कर ख़ुदकुशी कर ली। लगभग साल भर से अधिक वक़्त से दुनिया भर में कारोना को लेकर खौफ पसरा हुआ है। दरअसल, महामारी के दूसरे दौर में भी लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं और लगातार नकारात्मक सूचनाओं से घिरे हुए हैं, जिसकी वजह से हताशा और अकेलापन बढ़ जाने के चलते मनोरोग का शिकार भी हो रहे हैं।

दिल्ली कांग्रेस ने की राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन की मांग

मानवता की सेवा, 10वीं कक्षा की छात्राओं ने जुटाए 2 लाख रुपए, गऱीबों में बांटे ऑक्सीमीटर

एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट का दावा, कहा- "भारत में लगभग 95 प्रतिशत श्रमिकों..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -