दिल्ली कांग्रेस ने की राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन की मांग
दिल्ली कांग्रेस ने की राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन की मांग
Share:

दिल्ली कांग्रेस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए कहा है कि सरकार कोरोनोवायरस महामारी के दौरान अपने संवैधानिक कर्तव्यों का निर्वहन करने में पूरी तरह से विफल रही है। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली उच्च न्यायालय से राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाने की घोषणा करने की मांग की है।

इकबाल ने कहा कि उन्हें शहर में लोगों की पीड़ा को देखकर पीड़ा होती है क्योंकि उन्हें अस्पतालों, आवश्यक दवाओं, ऑक्सीजन और अन्य सुविधाओं में बिस्तर नहीं मिल पा रहे हैं। दिल्ली में सरकार कागजों पर चलाई जा रही है, मतिया महल के विधायक इकबाल ने कहा। उन्होंने कहा कि सरकार में कोई भी उनकी और जनता की बात सुनने को तैयार नहीं है। 

उन्होंने कहा, "मैं छह बार का विधायक हूं, सबसे वरिष्ठ विधायक। कोई सुनने वाला नहीं है ... कोई नोडल अधिकारी नहीं है।" भारत पिछले कुछ दिनों में 3,00,000 से अधिक नए कोरोनावायरस मामलों के साथ महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ताजा लहर ने सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रणाली पर भारी दबाव डाला है, कई राज्यों के अस्पतालों में चिकित्सा ऑक्सीजन, बेड, दवाओं और उपकरणों की कमी है। इस बीच, दिल्ली ने पिछले 24 घंटों में 31 प्रतिशत से अधिक सकारात्मकता दर के साथ 395 और कोरोना मौतें और 24,235 मामले दर्ज किए। ट्रोन पर यह 8 वां दिन था कि दिल्ली ने कोरोनोवायरस के कारण 300 से अधिक मौतों को दर्ज किया था।

दिल्ली से 'रेमडेसिविर' लाकर बांटना चाहते थे भाजपा सांसद, अदालत बोली- रॉबिनहुड न बनें

सुब्रमण्यन स्वामी ने राहुल गाँधी को फिर कहा बुद्धू, अमित शाह पर भी कसा तंज

केएमसी चुनाव के लिए 2.88 लाख मतदाता डालेंगे वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -