Bigg Boss-11 : लुसिंडा हुई बेघर, इन दो सदस्यों का नाम भी हुआ नॉमिनेट
Bigg Boss-11 : लुसिंडा हुई बेघर, इन दो सदस्यों का नाम भी हुआ नॉमिनेट
Share:

बिगबॉस सीजन 11 के 15 वे एपिसोड में बिगबॉस ने पडोसी घर में रहने वाले सदस्यों को जमकर फटकार लगाई. पडोसी अपने टास्क करने में नाकामयाब रहे थे. जिसके बाद बिगबॉस का कहना था कि इस काम में वह सफल नहीं रहे इसके लिए अब उन्हें भुगतना भी पड़ेगा. आगे बिगबॉस ने कहा कि 4 पड़ोसियों में से आज कोई एक होगा जो घर से बेघर हो जाएगा. साथ ही बिगबॉस एक चिट्ठी के माध्यम से बताते है कि घर के एक हिस्से में अलग-अलग हिस्सों के फ्लास्क रखे गए है जो घर के अलग-अलग पड़ोसियों के लिए है. आप जिस भी पडोसी को घर से बाहर भेजना चाहते है उस पडोसी के लिए चुने गए रंग के फ्लास्क तोड़ दे.

इस दौरान सबसे ज्यादा वोट लुसिंडा के खिलाफ आये थे. और उसी वक़्त लुसिंडा को बिगबॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा. लेकिन नॉमिनेशन का सिलसिला अब भी खत्म नहीं हुआ क्योकि पड़ोसियों के बाद अब बारी थी घर के मुख्य सदस्यों की. अब घर के मुख्य सदस्यों में सबसे पहले सेफ होते है विकास. जिसके बाद विकास को घर की किन्ही 7 सदस्यों को नॉमिनेट करना था.फिर विकास काफी टेंशन में आ जाते है. विकास चुनते है शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, हिना खान, पुनीश, मेहजबीं, लव त्यागी और जैसे ही वे सातवां नाम लेते है तब बिगबॉस से कहते है कि 'मै सातवां नाम नहीं चुन पा रहा हूँ'. लेकिन घर के सदस्यों के जोर डालने के बाद अंत मे विकास सातवे नंबर पर आकाश का नाम लेते है.

अब बिगबॉस घर के बाकि सदस्यों से कहते है कि उन्हें विकास द्वारा नॉमिनेट किये गए सदस्यों मे से किन्ही 2 को नॉमिनेट करना है. इस दौरान सबसे ज्यादा हिना का नाम आता है और उनके नाम पर 8 वोट आ जाते है. उनके अलावा पुनीश और सपना के नाम 4-4 वोट आते है. वही लव त्यागी और आकाश के खिलाफ 3-3 वोट आते है. यानी की इस हफ्ते हिना, पुनीश, सपना और लव को नॉमिनेट किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बुक लॉन्चिंग में सनी से अपने रिश्ते पर बोली हेमा

ड्रीम गर्ल की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हुई लांच....

क्यों छोड़ा सलमान ने अक्षय का साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -