ड्रीम गर्ल की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हुई लांच....
ड्रीम गर्ल की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हुई लांच....
Share:

16 अक्टूबर को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें एक खास तोहफा मिला है. सोमवार को ही हेमा मालिनी की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' लांच की गई. हेमा की बायोग्राफी को दीपिका पादुकोण ने लांच किया. इस बायोग्राफी को स्टारडस्ट के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है. 

बुक लॉन्चिंग के दौरान हेमा और दीपिका ने अपने हिस्टोरिक करैक्टर के बारे में भी बात की. जहा हेमा ने अपने रजिया और मीरा के किरदार के बारे मे बताया वही दीपिका ने भी अपने मस्तानी और पद्मावती के किरदार के बारे में बताया. इस दौरान हेमा ने बताया कि उन्हें 'पद्मावती' का ट्रेलर बहुत ही ज्यादा पसंद आया. इतना ही नहीं ड्रीम गर्ल कहलाने वाली हेमा ने कहा कि 'दीपिका आज के समय की 'ड्रीम गर्ल' हैं'.

हेमा को फ़िल्मी करियर के 50 वर्ष पुरे हो गए है. उनकी बायोग्राफी लॉन्चिंग के मौके पर हेमा मालिनी के साथ एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण बनारसी साड़ी पहने दिखीं. इस खास दिन के मौके पर हेमा अकेली नहीं थी बल्कि उनके साथ उनकी दोनों बेटिया यानी ईशा और अहाना भी यहां नजर आईं. प्रग्नेंट ईशा देओल यहाँ अपने पति भरत के साथ आई थी. बर्थडे के मौके पर हेमा मालिनी से केक भी कटवाया गया था. जहा उनके साथ मंच पर दोनों बेटिया मौजूद थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'संजय कपूर'...

BJP की गुरदासपुर में हार पर शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा का धुँआधार फायर

विराट-आमिर की मस्ती की पाठशाला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -