बुक लॉन्चिंग में सनी से अपने रिश्ते पर बोली हेमा
बुक लॉन्चिंग में सनी से अपने रिश्ते पर बोली हेमा
Share:

सोमवार यानी 16 अक्टूबर को ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपने जीवन के 69 वर्ष पूरे कर लिए है. साथ ही उन्होंने फ़िल्मी करियर में भी 50 वर्ष पुरे कर लिए है. इस मौके पर हेमा मालिनी के जीवन पर आधारित बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' की लॉन्चिंग की गई. हेमा की इस बुक की लॉन्चिंग दीपिका पादुकोण ने की. अपने जीवन के इस खास दिन और अपनी बुक लॉन्चिंग के दौरान हेमा ने सनी और बॉबी देओल संग अपने रिश्ते के बारे में बताया.

हेमा ने बताया कि- "जब किताब का नाम बियोंड द ड्रीम गर्ल है तो बुक में उन दोनों का जिक्र होना ही था. लोग सोचते हैं कि हम किस तरह का रिलेशन शेयर करते हैं. बता दूं कि जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (हेमा मालिनी का 2015 में हुआ कार एक्सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं. जिस तरह से वो सबकी केयर करते हैं, यही दिखाता है कि हमारा रिश्ता कैसा है." बता दे हेमा की बायोग्राफी लॉन्चिंग के दौरान उनकी दोनों बेटियाँ ईशा और आहना भी मौजूद थी. ईशा अपने पति भरत के साथ यहाँ शामिल हुई थी. साथ ही इस मौके पर जूही चावला और मधु भी नजर आईं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ड्रीम गर्ल की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हुई लांच....

ड्रीमगर्ल ने कहा 'पद्मावती' को 'ड्रीमगर्ल'

Happy Birthday 'संजय कपूर'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -