सबसे ख़ास हैं कपिल के द्वारा शेयर किया गया उनकी शादी का यह वीडियो
सबसे ख़ास हैं कपिल के द्वारा शेयर किया गया उनकी शादी का यह वीडियो
Share:

बीते दिनों ही टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है जो बहुत ख़ास दिखाई दे रहा है. जी हाँ, इस वीडियो में उनके मंडप की खूबसूरती दिखाई गई है और इसके अलावा दूल्हा बने कपिल भी वीडियो में नजर आ रहे हैं जो बहुत ख़ास दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में उनके चेहरे पर गंभीरता दिखाई दे रही हैं लेकिन कहीं कहीं वह बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जी हाँ कहीं कहीं उन्हें हंसते हुए देखा जा रहा है. अब बात करें दुल्हन की यानी गिन्नी चतरथ की तो वह आखिरी में पल भर के लिए दिखाई दीं हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दी हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि कपि‍ल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ 12-13 द‍िसंबर को जालंधर में शादी की थी और यह शादी दो रीति रिवाजों से हुई थी. जी हाँ, सबसे पहले कप‍िल ने गिन्‍नी के साथ हिंदू रीति रिवाज से ब्‍याह रचाया और फ‍िर आनंद कारज से रस्‍में हुईं.

वहीँ 14 दिसंबर को अमृतसर में कॉमेडियन कप‍िल शर्मा और उनकी बीवी गिन्‍नी चतरथ ने तमाम करीबी दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों के ल‍िए र‍िसेप्‍शन आयोजित किया था और उसके बाद 24 दिसंबर को उन्होंने बॉलीवुड और टीवी की हस्तियों को अपने रिसेप्शन में बुलाया था जो बहुत शानदार रहा था. फिलहाल आप देखिए कपिल के द्वारा शेयर किया गया वीडियो.

बिग बॉस 12: सबके सामने दीपिका ने जताई विनर बनने की इच्छा, गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने किया यह काम

बिग बॉस 12: अब करणवीर को जीताने के लिए इस एक्ट्रेस ने की अपने पति संग फैंस से अपील

एक ट्रक क्‍लीनर से मशहूर राइटर बने थे 'रामानंद सागर', रामायण के कारण आज भी है अमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -