बिग बॉस 12: सबके सामने दीपिका ने जताई विनर बनने की इच्छा, गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने किया यह काम
बिग बॉस 12: सबके सामने दीपिका ने जताई विनर बनने की इच्छा, गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने किया यह काम
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही हैं कि अब 'बिग बॉस 12' का फिनाले आने में कुछ समय बचा है. ऐसे में इस समय सभी घरवाले खुद को विनर बनाने में लगे हुए हैं. आने वाली खबरों के अनुसार अब घर में मेहमान बनकर जय भानुशाली, विकास गुप्ता और एंकर श्वेता सिंह आने वाले हैं और वह सभी प्रतियोगियों से टेढ़े-मेढ़े सवाल करते नजर आएंगे और उन सवालों से घरवाले काफी परेशान हो जाएंगे. वहीं उस समय श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़ को भी ऐसे सवालों से झूझना पड़ेगा और उसके बाद कुछ ऐसा होगा कि आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में सामने आए नए प्रोमो में श्रीसंथ और दीपिका घर के मेहमान जय भानुशाली, विकास गुप्ता और टीवी की जानी मानी एंकर श्वेता सिंह के सामने कमजोर पड़ते दिखाई दिए है.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान श्रीसंथ और दीपिका के बीच शो के विनर को लेकर आपसी मतभेद हो रहा है और उसी के कारण श्रीसंथ अपनी बहन से खफा होकर कुछ ऐसा कर देंगे कि सभी हैरान हो जाएंगे. आप सभी को बता दें कि इस प्रोमो में सवाल-जवाब के दौरान जब दीपिका से पूछा जाएगा कि आप और श्रीसंथ में से कौन शो का विनर बनने लायक है? तो कटघरे में खड़ी दीपिका ने पूरे भरोसे के साथ कहा कि, 'शो की विनर मैं ही बनना चाहती हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि इस शो से बाहर होने वाली आखिरी सदस्य मैं ही बनूं कोई और नहीं.'

वहीं दीपिका के इस बयान को सुनकर श्रीसंथ का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वो अपनी बहन से नाराज हो जाएंगे और केवल इतना ही नहीं बौखलाए श्रीसंथ खुद को बाथरूम में बंद कर लेंगे और बोलेगें कि, 'ऐसा हमेशा मेरे साथ ही क्यों होता है.' आप सभी देख सकते हैं कि श्रीसंथ के इस रवैये से यह साफ जाहिर हो रहा है कि दीपिका की बातें उन्हें खल गई है. अब यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि आगे क्या होता है..?

बिग बॉस 12: अब करणवीर को जीताने के लिए इस एक्ट्रेस ने की अपने पति संग फैंस से अपील

बिग बॉस 12: घर आए मेहमान से जमकर भिड़ गए दीपक ठाकुर, हो जाएगा पत्ता कट!

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही और ज्यादा सेक्सी हो गईं जसलीन मथारू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -