आज़म खान पर होगी सख्त कार्यवाही, स्पीकर बोले - जल्द लिया जाएगा फैसला

आज़म खान पर होगी सख्त कार्यवाही, स्पीकर बोले - जल्द लिया जाएगा फैसला

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान की टिप्पणी पर शुक्रवार को भी लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ. शुक्रवार को कई पार्टियों की महिला सांसदों ने सदन में आजम खान के बयान की कड़ी निंदा करते हुए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से कार्यवाही करने की मांग की. इस बीच स्पीकर का कहना है कि वह सभी पार्टियों के नेताओं से इस मुद्दे पर बात करेंगे.

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा है कि वह जल्द ही सभी दलों के नेताओं से इस मसले पर चर्चा करेंगे. स्पीकर ने कहा कि उन्होंने सभी की बात सुन ली है, जल्द ही इस मसले पर फैसला लिया जाएगा.  उल्लेखनीय है कि गुरुवार को तीन तलाक बिल पर बहस के दौरान जब आजम खान बोलने के लिए खड़े हुए तो सदन में जबरदस्त हंगामा हो गया. उन्होंने उस दौरान लोकसभा स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर कुछ ऐसा बोल गए कि उन शब्दों को लोकसभा की कार्यवाही से हटाना पड़ा.

आजम खान की टिप्पणी के बाद गुरुवार को भी सदन में जमकर हंगामा हुआ था. तब भी ओम बिड़ला ने आजम खान से अपने शब्द वापस लेने की मांग की थी, लेकिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके समर्थन में खड़े हुए थे, किन्तु अखिलेश की भी भाजपा सांसदों से तीखी तकरार हो गई थी. आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह भाजपा सांसद रमा देवी ने भी आजम खान पर कड़ी कार्रवाई की अपील की थी.

आज़म खान पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- अगर ऐसी टिप्पणी सदन से बाहर करते तो पुलिस...

कर्नाटक: आज शाम 6 बजे शपथ लेंगे येदियुरप्पा, होगा भाजपा की नई सरकार का गठन

अमेरिका से लौटने पर बोले इमरान खान, कहा- ऐसा लग रहा है जैसे वर्ल्ड कप जीत कर लौटा हूँ