खाते-खाते अचानक चली गई शख्स की जान, सामने आया लाइव मौत का VIDEO
खाते-खाते अचानक चली गई शख्स की जान, सामने आया लाइव मौत का VIDEO
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में मालथौन टोल प्लाजा पर एक कर्मचारी की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। CCTV फुटेज में एक कर्मचारी खाना खाने बैठा था, अचानक से वह हिला और नीचे लुढ़क गया। बेंच से वह जमीन पर गिरा एवं तत्काल उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर मौत का यह लाइव वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

52 वर्षीय उदल यादव नेशनल हाईवे 44 के मालथौन टोल प्लाजा पर पदस्थ थे। वे मालथौन के ही रहने वाले थे। उन्होंने खाना खाने के लिए टिफिन खोला। बेंच पर बैठकर उन्होंने खाना आरम्भ ही किया था कि वे हिलने-डुलने लगे। बेंच से वे जमीन पर गिरे एवं तुरंत मौत हो गई। यह सब कुछ सेकंड के भीतर हो गया। जब टोल प्लाजा के दूसरे कर्मचारियों को इसकी खबर प्राप्त हुई तो वे तत्काल उनके पास पहुंचे। उदल बेंच के नीचे जमीन पर गिरे थे एवं उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। उदल को आनन-फानन में चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पुलिस ने CCTV फुटेज देखे, देखने पर पता चला कि वह खाना खा ही नहीं पाया और बेंच पर बैठे-बैठे ही अचानक वह लुढ़क गया। पहले दो सेकंड में उसके शरीर में एकदम से कंपन सा हुआ था, तत्पश्चात, वह निढाल होकर नीचे लुढक गया। वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

सगाई वाले दिन मिली शख्स की लाश, मची सनसनी

MLA अब्बास अंसारी को सताया जान का खतरा, PS को पत्र लिख की ये मांग

'100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी BJP', जानिए क्यों CM नीतीश ने दिया ये बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -