सगाई वाले दिन मिली शख्स की लाश, मची सनसनी
सगाई वाले दिन मिली शख्स की लाश, मची सनसनी
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सगाई वाले दिन ही शख्स की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली है। बेटे की लाश मिलने के पश्चात् से परिवार में हंगामा मचा हुआ है। वहीं, क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। बताया गया कि युवक कुछ ही वक़्त पहले शादी करने के लिए विदेश से अपने घर आया हुआ था। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, घटना नगर थाना क्षेत्र के नरकटिया रेलवे हॉल्ट के पास की है। इंस्पेक्टर ललन कुमार के मुताबिक, युवक के शव के रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान की गई तो मृतक युवक की पहचान सुंदरपट्टी गांव के रहने वाले बीरेश सिंह के 22 वर्षीय बेटे निकेश कुमार के तौर पर हुई। पुलिस ने परिवार के लोगों को मामले की खबर दी। पूछताछ में परिवार ने कहा कि कुछ दिनों पहले ही निकेश विदेश से घर लौटा था। उसकी रिश्ता पक्का हो गया था तथा शुक्रवार को उसकी सगाई थी। मगर, बृहस्पतिवार की रात को निकेश घर से अचानक से गायब हो गया था एवं प्रातः तक घर नहीं लौटा था।

पीड़ित पिता बीरेश सिंह के अनुसार, शुक्रवार सुबह होने पर हमने अपने परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ मिलकर निकेश की तलाश आरम्भ कर दी थी। फिर जानकारी मिली की उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है। नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के मुताबिक, निकेश हाल ही में विदेश से शादी करने के लिए घर लौटा था। घटना के दिन ही उसकी सगाई होनेवाली थी। घरवालों से इस मामले में लिखित शिकायत करने को कहा गया है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। यह भी बताया गया है कि निकेश विदेश से लौटने के पश्चात् से मानिसक विक्षिप्त सा हो गया है। हम सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रहे हैं। मृतक युवक की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है।

'100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी BJP', जानिए क्यों CM नीतीश ने दिया ये बयान?

दक्षिण अफ्रीका से ग्वालियर पहुंचे 12 चीते

'हम उन देशों में से नहीं हैं जो कहानियां बनाते हैं...', जॉर्ज सोरोस के बयान पर जमकर बरसें जयशंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -